‘मइया यशोदा’ गाने पर दूल्हा दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लड़की ने दिखाई एकदम करिश्मा कपूर वाली अदाएं

इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें अपनी ही शादी में दुल्हन और दूल्हा एकदम फिल्मी स्टाइल में डांस करते दिखते हैं. दुल्हन करिश्मा कपूर के अंदाज में अदाएं दिखाती है तो वहीं दूल्हा भी खुद को सैफ अली खान से कम नहीं समझता.

‘मइया यशोदा’ गाने पर दूल्हा दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लड़की ने दिखाई एकदम करिश्मा कपूर वाली अदाएं

दुल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

आज कल अपनी ही शादी में डांस कर आप मशहूर हो सकते हैं, अगर आपके डांस में वो बात है. सोशल मीडिया पर शादियों में डांस के वीडियोज खूब देखे और पसंद किए जाते हैं, कुछ वीडियोज तो जमकर वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें अपनी ही शादी में दुल्हन और दूल्हा एकदम फिल्मी स्टाइल में डांस करते दिखते हैं. दुल्हन करिश्मा कपूर के अंदाज में कमर हिलाती और अदाएं दिखाती है तो वहीं दूल्हा भी खुद को सैफ अली खान से कम नहीं समझता.

करिश्मा और सैफ के अंदाज में नाचे दूल्हा दुल्हन

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन फिल्म ‘हम साथ-साथ है' के सॉन्ग ‘मइया यशोदा' पर एकदम सैफ अली खान और करिश्मा कपूर के अंदाज में नाचते दिखते हैं. हरे और गुलाबी रंग के लहंगे में दुल्हन और सफेद रंग की शेरवानी में दूल्हा गाने को फील करते हुए कमाल का डांस करते दिखते हैं.

दुल्हन की अदाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने पर डांस करती हुई दुल्हन अपनी नजाकत भरी अदाएं भी खूब दिखाती है. कभी अपनी जुल्फों को संवारती तो कभी दुपट्टे को समेटती दुल्हन को देख आप भी उनके फैन बन जाएंगे. वहीं इस जोड़ी के डांस में एक छेड़छाड़ और मस्ती वाला मूड भी नजर आ रहा है तो हमारी देश की शादियों में अक्सर नजर आता है और उनके स्टेप्स भी काफी कमाल के हैं.