दुल्हन ने 'शरारा शरारा' पर किया ऐसा डांस जमा दी महफिल, अदाओं के दीवाने हुए लोग, बोले- पति लकी है

सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप होने वाली दुल्हन को अपने संगीत पर शमिता शेट्टी के गाने 'शरारा शरारा' पर जबरदस्त डांस करता हुआ देख सकते हैं.

दुल्हन ने 'शरारा शरारा' पर किया ऐसा डांस जमा दी महफिल, अदाओं के दीवाने हुए लोग, बोले- पति लकी है

दुल्हन का ये संगीत डांस वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली :

शादियां बिना नाच-गाने और म्यूजिक के अधूरी होती हैं. वहीं अगर शादी में दुल्हन एकदम बॉलीवुड स्टाइल में धमाकेदार डांस करे तो फिर सोने पर सुहागा समझिए. शादी में दुल्हन के डांस का एक शानदार वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के सुपरहिट सॉन्ग शरारा-शरारा पर परफॉर्म करती दिख रही है. दुल्हन के स्टेप्स देख आप को भी इस फिल्म की हिरोइन की याद आ जाएगी. इंस्टाग्राम पर wedus.in नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में दुल्हन को अपनी शादी के संगीत में डांस करते देखा जा सकता है.

ब्लू कलर का हेवी लहंगा पहन, फुल मेकअप और गहनों में ये दुल्हन ऐसा डांस करती है कि एक बार तो शमिता शेट्टी भी रुक उन्हें देखें. फिल्म ‘मेरे यार की शादी है' का गाना ‘शरारा-शरारा' लगभग हर शादी में बजता है, इसी गाने पर दुल्हन ने जबरदस्त डांस कर महफिल जमा दी. दुल्हन के लुक्स से लेकर डांस के स्टेप्स तक सभी एकदम कमाल नजर आते हैं.

दुल्हन के इस संगीत डांस में अचानक एक नन्हें डांसर की एंट्री होती है, जो एंट्री एकदम फिल्मी स्टाइल में लेता है और ठीक स्टेज के सामने खड़ा होकर थिरकने लगता है. 3-4 साल का ये नन्हा डांसर दुल्हन के बिल्कुल सामने आकर डांस करने लगता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वाह, कमाल है. वहीं कई अन्य यूजर्स ने स्माइली पोस्ट कर इसकी तारीफ की.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com