Bramayugam Box Office Collection Day 3: 72 साल के हीरो की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 3 दिनों में ही भ्रमयुगम ने कर ली ताबड़तोड़ कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 3: वीकेंड की शुरुआत होते ही साउथ की भ्रमयुगम की ताबड़तोड़ कमाई का दौर भी शुरु हो गया है.

Bramayugam Box Office Collection Day 3: 72 साल के हीरो की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 3 दिनों में ही भ्रमयुगम ने कर ली ताबड़तोड़ कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 3 भ्रमयुगम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

नई दिल्ली:

Bramayugam Box Office Collection Day 3: वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है और इस हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर एक या दो नहीं बल्कि पांच से छह साउथ, बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के ऑपशन हैं, जिन्हें सिनेमाप्रेमी देख सकते हैं. इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म की दहाड़ जोर से सुनाई दे रही है, जिसका हीरो कोई जवान नहीं बल्कि 72 साल के साउथ के सुपरस्टार हैं. फिल्म दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. इसका अंदाजा लो बजट में ज्यादा कमाई को देखकर लगाया जा सकता है. जी हां हम बात कर रहे हैं ममूटी की हॉरर थ्रिलर मूवी भ्रमयुगम की. 

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन भ्रम युगम ने 354.1 करोड़ की ओपनिंग भारत में दूसरे दिन 2.45 करोड़ तक कमाई हासिल करने वाली ममूटी की फिल्म ने शनिवार यानी तीसरे दिन 3.50 करोड़ का कलेक्शन भारत में किया है. इसके बाद कलेक्शन 9.05 करोड़ तक जा पहुंचा है वहीं वर्ल्डवाइड कमाई 13 से 15 करोड़ तक जा पहुंची है. बजट की बात करें तो 27 करोड़ में बनी इस फिल्म की कमाई यह आंकड़ा जल्द पार कर लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 15 फरवरी को भ्रमयुगम के अलावा कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन 16 फरवरी को चार मूवी रिलीज हुई है, जिसमें साउथ की ओरु पेरु भैरवाकोना, सायरन है. जबकि हॉलीवुड की मैडम वेब और मराठी फिल्म शिवरायांचा छावा है, जो अच्छी कमाई हासिल करती हुई दिख रही है.  
बता दें, ममूटी की अब्राहम ओजलर और कन्नूर स्क्वॉड भी काफी चर्चा में रही है क्योंकि फिल्म ने बजट से दोगुनी कमाई हासिल की है.