विज्ञापन

सनी देओल की बॉर्डर 2 को आयुष्मान खुराना ने कहा NO, जानें क्या है सच

सनी देओल की गदर 2 के हिट हो जाने के बाद उनकी फिल्म बॉर्डर 2 एकदम से सुर्खियों में गई थी. फिल्म को लेकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू भी हो गई थीं. सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना का नाम सबसे आगे चल रहा था. जानें अब क्या हुआ?

सनी देओल की बॉर्डर 2 को आयुष्मान खुराना ने कहा NO, जानें क्या है सच
सनी देओल की बॉर्डर 2 में नहीं दिखेंगे आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली:

सनी देओल की बॉर्डर 2 का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. जबसे बॉर्डर 2 का ऐलान हुआ है, सबकी निगाहे इसकी स्टारकास्ट पर टिकी हुई हैं. खबरें आई थीं कि अनुराग सिंह निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना नजर आ सकते हैं. लेकिन 1997 की फिल्म के सीक्वल को लेकर अब अच्छी खबर नहीं आ रही है. मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने बॉर्डर 2 से अपना हाथ खींच लिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक जवान का रोल निभाने के लिए बात चल रही थी. लेकिन बात में आयुष्मान खुराना ने सनी देओल की मल्लीस्टारर फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने की वजह से ये फैसला लिया है. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

सनी देओल ने किया था बॉर्डर 2 का ऐलान
सनी देओल की बॉर्डर 2 में दिलजीत दोसांझ के भी नजर आने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम से उनकी बात चल रही है. बॉर्डर 2 की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू होनी है. जून में सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये बॉर्डर 2 का ऐलान किया था. सनी देओल ने बॉर्डर के 27 साल पूरा करने पर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से. भारती की युद्ध पर बनी सबसे बड़ी फिल्म बॉर्डर 2. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता होंगे. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं.

1997 में आई थी सनी देओल की बॉर्डर
सनी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी. इस वॉर फिल्म को जे.पी. दत्ता ने डायरेक्ट किया था. फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी. इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी मुख्य किरदारों में थे. फिल्म 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी. सनी देओल की बॉर्डर का बजट 10 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सनी देओल की बॉर्डर 2 को आयुष्मान खुराना ने कहा NO, जानें क्या है सच
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com