बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का निधन, नाना को अपना गुरु मानते थे ऋतिक रोशन

फिल्म निर्माता और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के नाना जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) का 93 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया.

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का निधन, नाना को अपना गुरु मानते थे ऋतिक रोशन

पूर्व फिल्म निर्माता और ऋतिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) का हुआ निधन

खास बातें

  • बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का हुआ निधन
  • 93 वर्ष के थे जे ओम प्रकाश
  • दीपक पाराशर ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के नाना जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) का 93 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया. जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) के निधन की खबर बॉलीवुड एक्टर और मॉडल रह चुके दीपक पाराशर ने अपने ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) के साथ अपनी फोटो ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) ने बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें 'अर्पण', 'भगवान दादा', 'अपनापन', 'आप की कसम', 'आशा', 'आस-पास', 'आपके साथ', 'अजीब दास्तां है ये', 'अग्नि और आदमी' और 'अप्सरा' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

रानी चटर्जी ने बुल्गारिया के हसीन मौसम में यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल


दीपक पाराशर ने जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) के निधन की खबर देते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "मेरे सबसे प्यारे अंकल जे ओम प्रकाश का निधन लगभग एक घंटे पहले हुआ था. भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वे हमारे लिए छोड़ गए हैं."

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी अपने नाना के काफी करीब थे. ऋतिक रोशन ने अपने नाना के 92वें जन्मदिन पर एक पार्टी भी आयोजित की थी, जिसकी कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने किताबों के लिए अपनी शादी की अंगूठी बेच दी थी और स्ट्रीट लैंप में पढ़ाई की थी. इसके अलावा अपने एक इंटरव्यू में भी ऋतिक रोशन ने कहा था कि उनके नाना ही उनके सबसे बड़े गुरु हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...