वरुण धवन ही नहीं, पहले भी कई स्टार्स खोल चुके हैं एक-दूसरे के डेट करने की पोल, सच जानने के बाद फैंस के उड़ गए थे होश

ज्यादातर सेलिब्रिटी अपने रिलेशनशिप को पर्सनल रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब प्यार परवान चढ़ता है तो नजर आ ही जाता है. कई बार तो फैंस अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज की बॉडी लैंग्वेज से ही उनका अफेयर भाप लेते हैं.

वरुण धवन ही नहीं, पहले भी कई स्टार्स खोल चुके हैं एक-दूसरे के डेट करने की पोल, सच जानने के बाद फैंस के उड़ गए थे होश

इन सितारों ने खोली डेट कर रहे स्टार्स की पोल, देखें लिस्ट

नई दिल्ली:

कहते हैं इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते. बॉलीवुड इंडस्ट्री तो इसका जीता जागता उदाहरण है. बॉलीवुड में फिल्मी सितारों के अफेयर के किस्से हमेशा ही सुनने को मिलते रहे हैं. कुछ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देते हैं तो कुछ छुप-छुपकर इश्क लड़ाते हैं. ज्यादातर सेलिब्रिटीज़ अपने रिलेशनशिप को पर्सनल रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब प्यार परवान चढ़ता है तो नजर आ ही जाता है. कई बार तो फैंस अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज की बॉडी लैंग्वेज से ही उनका अफेयर भांप लेते हैं, लेकिन कई ऐसे मौके भी आए जब फिल्मी सितारों के दोस्तों या उनके ko=स्टार्स ने ही उनके इश्क की पोल खोल दी. यहां हम बता रहे है कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में जिन्होंने अपने साथी सितारों के प्यार को जमाने के सामने या यूं कहें कि जगजाहिर कर दिया. देखें लिस्ट

 वरुण धवन ने किया प्रभास- कृति के अफेयर का किया खुलासा 

पिछले कुछ दिनों से साउथ के सुपरस्टार  प्रभास और कृति के अफ़ेयर के चर्चे जोरों पर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वरुण धवन ने भी उनके प्यार की पोल खोल कर मुहर लगा दी है. वरुण धवन ने ये खुलासा झलक दिखला जा के शो पर करण जौहर के एक सवाल के जवाब में किया. इस पर कृति थोड़ा नर्वस हुईं और वरुण को चुप रहने को भी कहा. वरुण ने कहा था कि कृति का नाम लिस्ट में नही किसी के दिल में है. वरुण के मुहर लगाने के बाद हंगामा मचा हुआ है.

मलाइका-अर्जुन के प्यार पर प्रियंका चोपड़ा ने लगाई थी मुहर 

मलाइका और अर्जुन काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन मीडिया में इस पर पक्की मुहर प्रियंका चोपड़ा ने लगाई थी. उनके अफेयर का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी विद करण में किया था.

अनन्या पांडे ने किया रश्मिका- विजय देवरकोंडा का इश्क उजागर 

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का अफ़ेयर रिपोर्ट्स के मुताबिक चल रहा था लेकिन अनन्या पांडे ने लाइगर के प्रमोशन के समय कॉफ़ी विद करण में इस पर पक्की मुहर लगा दी. एक्ट्रेस ने इशारा किया कि विजय देवरकोंडा मीका सिंह से मिलने के लिए “रश” में हैं और इस पर विजय झेंप गए.

हर्षवर्धन कपूर ने विक्की-कैटरीना की शादी का किया था खुलासा

विक्की और कैटरीना ने शादी करने वाले थे, लेकिन फैंस को इस बात की भनक भी नहीं थी. दोनों के रिलेशनशिप की अटकले तो तेज थी लेकिन कोई भी इस खबर की पुष्टि नहीं कर पा रहा था. तभी सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की की शादी की खबर को कन्फर्म किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

मेघालय में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच पार्टी बदलने की मची होड़