'बॉलीवुड के लोगों को सिर्फ कॉपी करना आता है...' साउथ की फिल्मों के रीमेक पर बोले ये एक्टर, पढ़ें खबर

साउथ फिल्मों के रिमेक पर एक्टर केआरके के बॉलीवुड पर ट्वीट ने लोगों को रिएक्शन देने पर मजबूर कर दिया है.

'बॉलीवुड के लोगों को सिर्फ कॉपी करना आता है...' साउथ की फिल्मों के रीमेक पर बोले ये एक्टर, पढ़ें खबर

'बॉलीवुड के लोगों को सिर्फ कॉपी करना आता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के रीमेक होना आम बात हो गई है. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ही देख लीजिए. चाहे वह  गुमराह, जो कि तडम का रीमेक है. तो वहीं किसी का भाई किसी की जान, जो कि साउथ की वीरम का रिमेक है. इस पर एक एक्टर का गुस्सा फूटा है. कमाल आर खान, जो केआरके नाम से मशहूर हैं उन्होंने एक के बाद एक बॉलीवुड में बन रहे रीमेक पर अपना रिएक्शन दिया है, जिस पर लोग बात करते हुए दिख रहे हैं. 

केआरके अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में जाते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा की ज्विगाटो हो या अजय देवगन की भोला. केआरके के कमेंट सुर्खियों में आ जाते हैं. इसी बीच साउथ की फिल्मों पर बन रहे बॉलीवुड रीमेक पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.  केआरके ने लिखा, बॉलीवुड वाले केवल कॉपी ही करना जानते हैं, तो अगर एक्टर्स रीमेक करने के लिए राजी नहीं होंगे तो बॉलीवुड कैसे बचेगा? कॉपीवुड वाले इतने समझदार नहीं हैं कि ऑरिजिनल फिल्म बना सकें. ऐसे में बॉलीवुड इस समय बहुत बड़ी प्रॉब्लम में है. 

एक्टर के इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, कॉपीवुड कई दशकों से ऑडियंस को पागल बना रहा है. दूसरे ने लिखा. यही हो रहा है. यही समय है भारतीय सिनेमा को एक होना पड़ेगा. इतना ही नहीं कुछ लोग तो अल्लू अर्जुन के लेटेस्ट पुष्पा द रुल 2 के पोस्टर को भी ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जबकि वह साउथ की फिल्मों का रिमेक है. हालांकि सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है. क्योंकि यह भी साउथ की फिल्म का रीमेक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा