Tractor Rally में प्रदर्शनकारी ने फुल स्पीड में दौड़ाया ट्रैक्टर, बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन- Video

विवेक रंजन अग्रिहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने किसान रैली को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक कार्यकर्ता तेजी से ट्रैक्टर चलाता दिखाई दे रहा है.

Tractor Rally में प्रदर्शनकारी ने फुल स्पीड में दौड़ाया ट्रैक्टर, बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन- Video

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • ट्रैक्टर रैली से जुड़ा वीडियो विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया शेयर
  • भीड़ के बीच तेजी से ट्रैक्टर दौड़ाते दिखा शख्स
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसानों की रैलियां जारी हैं. किसान अब लालकिला (Ref Fort) पर भी पहुंच गए हैं और वहां भी इन्होंने जमकर प्रदर्शन किया. किसानों की रैली (Farmer Tractor Rally) से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति तेजी से ट्रैक्टर दौड़ाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्रिहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने शेयर किया है. इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि हत्या के प्रयास या अर्बन आतंकवाद, इसे किस पैमाने पर आप रखेंगे. विवेक रंजन अग्निहोत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़े वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "शहरी आतंकवाद, से लेकर हत्या का प्रयास, आप इसे किस पैमाने पर रखेंगे." वीडियो में नजर आ रहा है कि रैली (Tractor Rally) के बीच से ही एक ट्रैक्टर बाहर निकलता है और भीड़ के भीतर से ही वह व्यक्ति ट्रैक्टर निकालते हुए आगे बढ़ जाता है. ट्रैक्टर की स्पीड के कारण वहां मौजूद भीड़ भी तितर-बितर हो जाती है. किसान रैली का यह वीडियो सेंट्रल दिल्ली के आइटीओ से जुड़ा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किसानों की रैली (Farmer Tractor Rally) दिल्ली के आईटीओ और फिर लालकिला (Red Fort) तक पहुंच गई. लालकिले के भीतर जाकर भी हंगामा हुआ. किसानों ने अपने संगठन का झंडा फहराया. इससे पहले पुलिस ने इससे पहले दावा किया था कि दिल्ली आने वाले सभी बॉर्डर सील है, लेकिन किसानों का आंदोलन काबू से बाहर हो गया. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक- गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. बता दें कि किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें पुलिस किसानों पर लाठीचार्ज करती हुई नजर आ रही थी.