पुलिसवाले ने एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए लगाई दो कि.मी दौड़, Video देख बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात

ट्रैफिक कॉन्सटेबल (Traffic Police Constable) एंबुलेंस के लिए रास्ता साफ कराने के लिए व्यस्त सड़कर पर दो किलोमीटर तक दौड़ता है. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किया है.

पुलिसवाले ने एंबुलेंस को रास्ता दिलाने के लिए लगाई दो कि.मी दौड़, Video देख बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल के वीडियो को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • पुलिसवाले ने एंबुलेंस को रास्ता दिखाने के लिए लगाई 2 किलोमीटर दौड़
  • अनुभव सिन्हा ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल को लेकर किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ट्रैफिक कॉन्सटेबल (Traffic Police Constable) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया यूजर का भी खूब दिल जीत रहा है. दरअसल, वीडियो में ट्रैफिक कॉन्सटेबल (Traffic Police Constable Run For Ambulance) एंबुलेंस के लिए रास्ता साफ कराने के लिए व्यस्त सड़कर पर दो किलोमीटर तक दौड़ता है. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने पुलिस कॉन्सटेबल को सलाम किया है. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस गंभीर मरीज को लेकर जा रही थी, जिसके लिए पुलिस कॉन्सटेबल रास्ता साफ करने की कोशिश कर रहा था. (यहां देखें ट्वीट)

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल (Traffic Police Constable) के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, "सलाम है..." बता दें कि वीडियो हैदराबाद पुलिस का है. इसमें एम्बुलेंस कथित तौर पर सोमवार को एबिड्स से कोटि की यात्रा कर रही थी, जब पुलिस ने इसकी धीमी प्रगति को देखा और कार्रवाई में जुट गई. न्यूज मिनट ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की पहचान जी बबजी के रूप में की. सोमवार को हुई यह घटना बुधवार को सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. वीडियो में जी बबजी वह ड्यूटी के दौरान रास्ता साफ करने के लिए दो किलोमीटर तक भागे. ताकी एम्बुलेंस को कोई बाधा नहीं आए. वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है, जिससे उसे बहुत प्रशंसा और सराहना मिली है. 

vpor6hq8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस वीडियो को लेकर आईपीएस अनिल कुमार ने भी ट्वीट किया है. वहीं, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. आखिरी बार अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और प्रोड्यूस की गई फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में तापसी पन्नू के किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था.