सतीश कौशिक की प्रेयर मीट में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, अनुपम खेर ने पैपराजी से कहा- मैं सतीश की एक तस्वीर खोजने की कोशिश...

एक्टर सतीश कौशिक की बीते दिन प्रेयरमीट रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स पहुंचे. वहीं दिवंगत एक्टर के खास दोस्त अनुपम खेर उनकी फैमिली के साथ खड़े दिखे.

सतीश कौशिक की प्रेयर मीट में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, अनुपम खेर ने पैपराजी से कहा- मैं सतीश की एक तस्वीर खोजने की कोशिश...

सतीश कौशिक की प्रेयर मीट में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

नई दिल्ली:

Satish Kaushik Prayer Meet: दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक के निधन के डेढ़ हफ्ते बाद एक्टर और उनके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त करते हुए प्रेयरमीट का रखी गई. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और एक्टर करीबी दोस्त और सहयोगी अनुपम खेर भी उनके परिवार के साथ सोमवार को बैठक में चीजों को संभालने के लिए मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से दिवंगत एक्टर की मौत के तरीके पर अटकलें नहीं लगाने को कहा. वहीं उनसे अपने दिल की बातें कहीं. 

पैपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनुपम खेर मीडिया से कहते दिखे, "मैं सतीश की एक तस्वीर खोजने की कोशिश कर रहा हूं, जिसमें वह मुस्कुरा नहीं रहा है. मुझे वह नहीं मिला. मुझे लगता है कि हमें उस व्यक्ति को गरिमापूर्ण एक्जिट देना चाहिए और ये अटकलें नहीं लगानी चाहिए, क्योंकि उसने एक गरिमापूर्ण जीवन जिया है. उसे एक गरिमापूर्ण एक्जिट की जरुरत है. इन सभी अफवाहों को खत्म करना चाहिए. धन्यवाद."

प्रेयर मीट मं अनुपम सतीश की पत्नी शाही कौशिक और उनकी 10 साल की बेटी वंशिका कौशिक के बगल में खड़े थे. इसके अलावा एक्टर तनिष्ठा चटर्जी, विद्या बालन, गुलशन ग्रोवर, मनीष पॉल, पद्मिनी कोहलापुरे, तन्वी आजमी, जैकी श्रॉफ, पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक और मौसमी चटर्जी, निर्माता बोनी कपूर, रमेश तौरानी और अशोक पंडित सहित फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सदस्य, फिल्म निर्माता डेविड धवन, अब्बास मस्तान, विवेक अग्निहोत्री, कॉमेडियन सुनील पाल, सिनेमैटोग्राफर बाबा आज़मी और गीतकार जावेद अख्तर सभी सतीश के घर पर श्रद्धांजलि देने के लिए रुके.

ukrbir8g
b5h057k8
bffqvn6o
3q9eg318
0so2qm2o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्टर सतीश कौशिक की नौ मार्च को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. इसके एक दिन पहले उन्होंने कारोबारी विकास मलू के फार्महाउस पर होली मनाई थी. वहीं विकास की दूसरी पत्नी ने आरोप लगाया था कि एक्टर की मौत के लिए विकास जिम्मेदार था. हालांकि दिल्ली पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. इसी के चलते अनुपम खेर ने अपनी बात पैपराजी के सामने रखी है.