विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 28, 2023

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस, चौथी वाली की नो मेकअप तस्वीर देखकर तो दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड सेलेब्स अधिकतर सज-धज कर फुल ऑन मेकअप में रहते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके पसंदीदा कलाकार बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं? अगर नहीं तो हम आपको दिखाते 7 बॉलीवुड एक्टर्स की तस्वीरें.

Read Time: 4 mins
बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस, चौथी वाली की नो मेकअप तस्वीर देखकर तो दंग रह जाएंगे आप
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के देखें नो मेकअप लुक
नई दिल्ली:

बी टाउन की हसीनाएं खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. यही वजह है कि हमारी आपकी फेवरेट लिस्ट में इंडस्ट्री की न जाने कितनी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है. सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि स्टाइल और फैशन सेंस में भी बॉलीवुड की दीवाज का कोई मुकाबला नहीं है और जब बात मेकअप आती है तो इनके पार्टी लुक, शूटिंग लुक और एयरपोर्ट लुक तक सभी लाजवाब होते हैं. लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इन  खूबसूरत एक्ट्रेसेस के नो मेकअप लुक जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस लिस्ट में चौथे नंबर के एक्ट्रेस को देखकर तो आंखों पर यकीन ही नहीं होगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी स्किन केयर रूटीन को हमेशा बहुत तवज्जो देती हैं, इसलिए 30 साल की उम्र में भी उनकी स्किन 18-20 साल की लड़कियों जैसी ग्लोइंग और चमकदार दिखती है. वह अक्सर अपनी नो मेकअप लुक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

बॉलीवुड की किक गर्ल यानी कि जैकलीन फर्नांडिस का नो मेकअप लुक भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है. अब उनके पिलाटेस वर्कआउट के बाद कि उनकी इस तस्वीर को ही देख लीजिए जिसमें उनकी स्किन ब्राइट एंड ब्यूटीफुल लग रही है.

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. सिर्फ ग्लैमरस लुक ही नहीं बल्कि शनाया नो मेकअप लुक में भी गजब की खूबसूरत लगती हैं.

हमने शुरुआत में ही कहा था कि चौथे नंबर की फोटो देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे. ये चौथी तस्वीर और किसी की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की है जो नो मेकअप लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी स्किन एकदम डायमंड की तरह चमक रही है और बिना किसी मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

बॉलीवुड की क्यूट कैट यानी कि कैटरीना कैफ भी अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. खासकर एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक हमेशा चर्चा में रहता है, क्योंकि वह बहुत ही मिनिमल मेकअप करना पसंद करती हैं और कभी कभार तो बिना मेकअप के लिए अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करती हैं.

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की स्किन बेहद ही ग्लोइंग और यंग दिखती हैं. वह अपनी स्किन रूटीन को फॉलो करना कभी नहीं भूलती. साथ ही एक बैलेंस डाइट लेती है, ताकि इसका असर उनकी त्वचा पर भी नजर आए.

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान की खूबसूरती नो मेकअप फोटो में आप देख सकते हैं, जिसमें खूबसूरत सा गुलाबी रंग का स्टॉल डाले सारा के गुलाबी-गुलाबी गाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आंध्र प्रदेश का डिप्टी सीएम बनने के बाद भी फिल्में नहीं छोड़ेंगे पवन कल्याण, जल्द पूरी करेंगें इन तीन फिल्मों की शूटिंग
बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस, चौथी वाली की नो मेकअप तस्वीर देखकर तो दंग रह जाएंगे आप
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com