इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट तो फैन्स ने की जमकर तारीफ, Photos वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं. तस्वीरों में तारा मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की डिजाइन की गई ड्रेस में जलवे बिखेर रही हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट तो फैन्स ने की जमकर तारीफ, Photos वायरल

तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • तारा सूतारिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
  • तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तारा सूतारिया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस तारा सूतारिया (Tara Sutaria) अपनी खूबसूरती और सिंगिग को लेकर तो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार तारा अपने फोटोशूट को लेकर खबरों में आ गई हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम तारा सूतारिया (Tara Sutaria) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. तारा सूतारिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो अब जमकर वायरल हो रही हैं.

समुद्र किनारे यूं लाठी चलाने लगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैरान रह गए सभी...देखें video

इस बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी को यूं दी जन्मदिन की बधाई, Tweet वायरल


वायरल हो रही इन तस्वीरों में तारा सूतारिया (Tara Sutaria) बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. तारा ने इन तस्वीरों में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है. साथ में ब्लैक और व्हाइट स्ट्रेप की हाई हील्स पहनी है. तारा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. तारा का ये बोल्ड लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है. तारा की इन तस्वीरों पर फैन्स कमेंट करते नहीं थक रहे.

रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन की बहन को लेकर एक बार फिर किया चौंकाने वाला खुलासा, वायरल हुआ Tweet

तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टेलीविजन से की थी. बिग बड़ा बूम, ओए जस्सी जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों में तारा ने खूब धमाल मचाया. तारा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी वो ओपेरा भी गाती हैं. अगर तारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फिलहाल वो मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावा' (Marjaavaan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में तारा के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी लीड रोल में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...