बॉलीवुड में मिलने वाली फीस से खुश नहीं तापसी पन्नू, बोलीं- हीरो को मिलने वाले पैसे से आधा भी नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार को दावा किया कि बॉलीवुड में पुरुष और महिला कलाकारों को एक समान भुगतान करने दिशा में अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.

बॉलीवुड में मिलने वाली फीस से खुश नहीं तापसी पन्नू, बोलीं- हीरो को मिलने वाले पैसे से आधा भी नहीं...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फाइल फोटो

खास बातें

  • एक्ट्रेस के फीस से खुश नहीं हैं तापसी
  • कई अभिनेताओं की फीस महिला प्रधान फिल्मों के बजट के बराबर : तापसी
  • 'हमें काफी लंबा रास्ता तय करना है.'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार को दावा किया कि बॉलीवुड में पुरुष और महिला कलाकारों को एक समान भुगतान करने दिशा में अभी एक लंबा रास्ता तय करना है. गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण में इंट्रैक्टिव सेशन के दौरान तापसी ने कहा, "हमें काफी लंबा रास्ता तय करना है."

मलाइका अरोड़ा ने यूं किया 'भुजंगासन', खूब देखा जा रहा Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, "बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को जितना भुगतान किया जाता है, वह 'फिल्म के प्रमुख अभिनेता को किए जाने वाले भुगतान का आधा भी नहीं होता है.' अभिनेत्री ने आगे कहा, 'कई बार तो भुगतान की जाने वाली रकम एक चौथाई के बराबर भी नहीं होता है', ईमानदारी से कहूं तो उससे भी कम होता है. प्रमुख हीरो की आधी तनख्वाह ए लिस्ट की अभिनेत्रियों की महिला प्रधान फिल्मों का पूरा बजट होता है."

फुटपाथ पर गाना गाती दिखीं एक और 'रानू मंडल', जमकर वायरल हो रहा है Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे कहा, "मुझे आशा है कि मेरे जीवित रहते इसमें बदलाव आएगा. ऐसा तभी होगा जब लोग महिला प्रधान फिल्मों को थियेटर में देखने जाएंगे. सिर्फ बॉक्स ऑफिस ही इसे बदल सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...