विज्ञापन
Story ProgressBack

सादगी और खूबसूरती में जुड़वा एक्ट्रेस रंभा को टक्कर देती हैं बेटी लावण्या, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- बॉलीवुड डेब्यू बनता है...

90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस रंभा तो आपको याद होंगी, जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी अब कितनी बड़ी हो गई हैं और कैसी दिखती हैं, आइए हम आपको दिखाते हैं.

Read Time: 2 mins
सादगी और खूबसूरती में जुड़वा एक्ट्रेस रंभा को टक्कर देती हैं बेटी लावण्या, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- बॉलीवुड डेब्यू बनता है...
बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा की बड़ी बेटी लावण्या की फोटो पर फिदा हुए फैंस
नई दिल्ली:

Judwaa Actress Rambha Daughter Lavanya Pics: बॉलीवुड स्टार किड्स में आप रवीना की बेटी राशा से लेकर काजोल की बेटी न्यासा देवगन को तो जानते ही होंगे, जो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं 90 की दौर की फेमस एक्ट्रेस रंभा की बेटी भी उनकी तरह बहुत क्यूट और प्यारी लगती हैं. जिस तरह से रंभा कर्ली हेयर, गोल फेस, प्यारी सी मुस्कान और मासूम चेहरे के लिए जानी जाती थी, उसी तरह से उनकी बेटी भी अपनी मां की तरह ही दिखती हैं. आइए आज हम आपको दिखाते हैं रंभा की बड़ी बेटी लावण्या की तस्वीर, जिसमें उनकी झलक आपको साफ नजर आएगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका पूरा परिवार पूजा करता हुआ नजर आ रहा है.

इसमें उनकी बड़ी बेटी लावण्या अपनी मां से भी लंबी हो गई है और बिल्कुल अपनी मां की तरह प्यारी लग रही है.

कर्ली हेयर, गोल चेहरा, आंखों में चश्मा लगाए पिंक कलर का लहंगा पहनी रंभा की बेटी लावण्या बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. रंभा की दूसरी तरफ उनकी छोटी बेटी साशा खड़ी है, जिन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है.इसके अलावा रंभा का एक छोटा बेटा भी है. रंभा की बड़ी बेटी लावण्या का चेहरा उनसे काफी मिलता है और यूजर्स भी अक्सर उनकी तस्वीरों को देखकर यही कमेंट करते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने 1992 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद बॉलीवुड में वह 1995 में फिल्म जल्लाद में सबसे पहले नजर आई थी. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जुड़वा, बंधन, घरवाली-बाहरवाली जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. 8 अप्रैल 2010 को उन्होंने बिजनेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन के साथ शादी की, जिससे उनकी दो बेटियां और एक बेटा है.शादी के बाद से ही रंभा फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और भारत छोड़कर कनाडा शिफ्ट हो गई है. हालांकि, सोशल मीडिया पर रंभा खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया के एक्टर का दिखा अतरंगी अंदाज, भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग की खत्म, फोटो वायरल
सादगी और खूबसूरती में जुड़वा एक्ट्रेस रंभा को टक्कर देती हैं बेटी लावण्या, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- बॉलीवुड डेब्यू बनता है...
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;