बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- ट्रंप के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोनावायरस के लिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट कर ये बात कही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- ट्रंप के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोनावायरस के लिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा (Nagma) ने ट्वीट कर कही ये बात

खास बातें

  • एक्ट्रेस नगमा ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • कोरोनावायरस को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश जहां इस समय खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) से जूझ रहा है, वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा (Nagma) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है. बता दें, कोरोनावायरस से भारत में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, संक्रमित मरीजों की संख्या 258 हो चुकी है. इस वायरस को लेकर लगातार सेलेब्रिटीज जनता को जागरूक करने की कोशिश भी कर रहे हैं. 


वहीं, एक्ट्रेस नगमा (Nagma) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर डोनाल्ड ट्रंप के दो दिवसीय भारत दौरे की याद दिलाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. नगमा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोनावायरस के लिए  सिर्फ ताली और थाली 1 दिल को कितनी बार जीतोगे मोदी जी."  नगमा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, देश में कोरोना वायरस  (Coronavirus) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही हैं. सरकार ने लोगों से घर में रहने और घर से ही काम करने को कहा. कोरोना के मद्देनजर प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भारी बढ़ देखी जा रही है. वहीं, देश के कई हिस्सों में बाजार और दफ्तर बंद करने का फैसला लिया गय है. इस वायरस से अब तक इससे 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी है. हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं