विज्ञापन

अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज

शूजित सरकार ने अपनी फिल्म I want to talk का टीजर रिलीज किया. अब एक तरफ लोगों को ये पंसद आया तो दूसरी तरफ केआरके ने इसकी बैंड बजा दी.

अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

शूजित सरकार ने अपनी आने वाली फिल्म I want to talk अनाउंस कर दी है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं. अनाउंसमेंट टीजर में अभिषेक की आवाज सुनाई देती है जो कहते हैं, मुझे केवल बात करना पसंद नहीं है, मैं जीता ही बात करने के लिए हूं क्योंकि मुझे लगता है एक जिंदा और मरे हुए आदमी में यही फर्क होता है. अब एक तरफ लोग इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ केआरके ने टीजर अनाउंसमेंट के साथ ही इसे बुरी तरह ट्रोल कर दिया है.

केआरके ने लिखा, ये कोई गलती नहीं है अगर शूजित सरकार ने एक और वाहियात फिल्म बना दी है. एक एक्टर ने अक्टूबर, सरदार उद्धम सिंह और गुलाबो सिताबो देखकर भी उनकी फिल्म साइन की. मुझे लगता है कि कोई समझदार एक्टर ये कूड़ा फिल्में देखने के बाद  उनकी फिल्म साइन नहीं करता.

बात करें फिल्म की तो इसमें अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं जिन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर अपने सोशल मीडिया पर टाइटल अनाउंस किया है. उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें लीड एक्टर कहता है, "मैं सिर्फ बात करना पसंद नहीं करता, मैं बात करने के लिए जीता हूं."

यह फिल्म शायद रोजमर्रा की जिंदगी पर एक अनोखा नजरिया पेश करेगी और हमें एक इमोशन से भरे सफर पर ले जाएगी. यह छोटी सी क्लिप स्मार्ट अलग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है जो एक मजबूत छाप छोड़ती है और साथ ही बहुत एक्साइट करती है.

शूजित सरकार की फिल्में यूनिवर्सल होती हैं और हर जगह के दर्शकों के साथ कनेक्ट कर पाती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए 13 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं.  अब जब वह एक ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं तब ये देखना रोमांचक होगा कि वो अभिषेक बच्चन जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ मिलकर क्या जादू पैदा करते हैं. शूजित सरकार के डायरेक्शन और राइजिंग सन फिल्म्स और किनो वर्क्स के बैनर तले आ रही "आई वांट टू टॉक" 22 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कैमियो के बावजूद शाहरुख खान की फिल्म को हिट नहीं करवा पाए थे सलमान खान, जानते हैं 200 करोड़ की इस मेगा फ्लॉप का नाम
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज
आमिर खान ने थामा साउथ की इस डायरेक्टर का हाथ, बैक टू बैक दे चुका है 500 करोड़ी फिल्में
Next Article
आमिर खान ने थामा साउथ की इस डायरेक्टर का हाथ, बैक टू बैक दे चुका है 500 करोड़ी फिल्में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com