पीएम मोदी ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्पी, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-लोगों का भ्रम दूर करने के लिए धन्यवाद

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर मचे बवाल पर आज एक रैली में अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है.

पीएम मोदी ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्पी, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-लोगों का भ्रम दूर करने के लिए धन्यवाद

पीएम मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्पी
  • पीएम मोदी का विपक्षी पार्टियों पर निशाना
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देशभर में हो रहे विरोध के बीच पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को एक रैली को संबोधित किया. देशभर में झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून से कोई प्रभावित नहीं हो रहा है. कुछ अर्बन नक्सल झूठ फैला रहे हैं. आप लोग पढ़े-लिखे हो, पहले इसे पढ़ तो लो. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है.

नागरिकता संशोधन कानून के प्रचार के लिए BJP ने लिया इस डायरेक्टर की फिल्मों का सहारा

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा:  "लोगों के भ्रम को दूर करने के लिए सर नरेंद्र मोदी (PM Modi) आपका बहुत बहुत धन्यवाद. और लोगों को यह भी याद दिलाने के लिए धन्यवाद कि प्रत्येक भारतीय आपके लिए समान है और सरकार किसी भी भारतीय की राष्ट्रीयता को छीनने वाली नहीं है. यहां तक कि एनआरसी (NRC) भी भारत में नहीं होने जा रहा है." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. वैसे भी कमाल आर खान हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने यूजर को दिया जवाब, लिखा- 'राहुल गांधी से ना हो पाएगा...'

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा: "इस कानून से किसी भी मुस्लिम को डिटेंशन सेंटर में नहीं रहना होगा. भारत में डिटेंशन सेंटर हैं कहां. ये लोग झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहे हैं. आप लोग इनके बहकावे में न आएं. आप सोचो कि एक सत्र में हमारी सरकार दिल्ली के लोगों को घर दिलाने के लिए बिल ला रही है और दूसरे ही पल हम लोगों को देश के निकालने के लिए बिल लाएंगे क्या. आप इन लोगों के इरादे समझिए. ये लोग आपको लड़ाना चाहते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...