बॉलीवुड एक्टर ने फराह खान पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने शाहरुख खान का करियर...

बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में यह ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फराह खान (Farah Khan) पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने फराह खान पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने शाहरुख खान का करियर...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने फराह खान पर साधा निशाना
  • कहा- उन्होंने शाहरुख खान का करियर...
  • खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन चर्चा है कि वो जल्द ही कोई फिल्म साइन कर सकते हैं. शाहरुख खान को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने  हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को बर्बाद करने का जिम्मेदार फराह खान (Farah Khan) को ठहराया. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "स्वघोषित निर्देशक फराह खान (Farah Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर को बर्बाद करने की जिम्मेदार हैं. उन्होंने अपनी सबसे खराब फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' से उनका करियर खराब किया. और दुर्भाग्यवश शाहरुख खान इसके बाद भी दिलवाले, फैन, रईस, जीरो जैसी खराब फिल्में कर रहे हैं." कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में शाहरुख खान को लेकर फराह खान पर निशाना साधा.

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्वीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...