सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दी मात, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया हसन अली का मजाक

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पाकिस्तान के हारने पर हसन अली का मजाक उड़ाया है.

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दी मात, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया हसन अली का मजाक

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सेमीफाइल में दी है मात

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया ने दुबई में खेले गए टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से हरा दिया और फाइनल में जगह बना ली. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा. पाकिस्तान की इस हार पर लोग हसन अली को निशाने पर ले रहे हैं. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भी हसन अली के कैच छूटने को टर्निंग प्वाइंट बताया था. अब बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर वन क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने हसन अली का मजाक उड़ाया है. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है: "आज हसन अली ने इंडिया के दामाद होने का हक अदा कर दिया!" कमाल आर खान ने हसन अली पर इस तरह तंज कसा है. बता दें कि हसन अली की पत्नी भारतीय हैं और वो हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. उनका नाम सामिया आरजू है और वो भारतीय कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब सुर्खियों में है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि हसन अली 19वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर वेड का कैच लपकने में असफल रहे थे, जिसके बाद इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को पाकिस्तान पर पांच विकेट से जीत दिलाने में मदद की. बाबर ने मैच के बाद कहा कि अगर कैच लपक लिया गया होता तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com