दक्षिण अफ्रीका जीतकर भी टी-20 वर्ल्ड कप से हुआ बाहर, तो बॉलीवुड एक्टर ने कप्तान का यूं उड़ाया मजाक

दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार को  इंग्लैंड (Eng vs Sa) के खिलाफ शानदार मैच खेला और जीत भी दर्ज की लेकिन सेमीफाइल में नहीं पहुंच सकी. इस पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो वायरल है.

दक्षिण अफ्रीका जीतकर भी टी-20 वर्ल्ड कप से हुआ बाहर, तो बॉलीवुड एक्टर ने कप्तान का यूं उड़ाया मजाक

दक्षिण अफ्रीका हुआ टी-20 विश्व कप से बाहर

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार को  इंग्लैंड (Eng vs Sa) के खिलाफ शानदार मैच खेला और जीत भी दर्ज की लेकिन टॉप 4 यानी सेमीफाइल में नहीं पहुंच सकी. रॉसी वान डर डुसेन के करियर के सर्वोच्च स्कोर और एडेन मार्कराम के तूफानी अर्धशतक के बाद कैगिसो रबाडा की आखिरी ओवर की हैट्रिक से दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार को यहां इंग्लैंड को 10 रन से हराकर उसका विजय अभियान थामा लेकिन इसके बावजूद वह आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गया. दक्षिण अफ्रीका के बाहर होने के बाद बॉलीवुड एक्टर Kamaal R Khan ने ट्वीट किया है और उनके कप्तान Temba Bavuma पर निशाना साधा है.

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के मैच के बाद Kamaal R Khan ने ट्वीट में लिखा: "दक्षिण अफ्रीका टीम की सबसे बड़ी परेशानी उनके कप्तान की हाइट 2' 2" है!" कमाल आर खान उर्फ केआरके ने इस तरह दक्षिण अफ्रीका  के सेमीफाइनल में बाहर हो जाने के बाद Temba Bavuma का मजाक उड़ाया है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 189 रन बनाये. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिये उसे इंग्लैंड को 131 रन से कम पर रोकना था. इंग्लैंड ने आठ विकेट पर 179 रन बनाकर आस्ट्रेलिया की जगह भी सेमीफाइनल में पक्की कर दी जिसने इससे पहले वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया था. इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका तीनों के इस 'डेथ ऑफ ग्रुप' में समान आठ-आठ अंक रहे लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण पहली दो टीमें अंतिम चार में पहुंची. डुसेन ने 60 गेंदों पर नाबाद 94 रन बनाये जिसमें पांच चौके और छह छक्के शामिल हैं. 


यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com