बॉबी देओल की पत्नी बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों, जीती हैं शानदार लाइफ- देखें Photos

बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल बिल्कुल किसी एक्ट्रेस की ही तरह दिखती हैं. देखें उनकी वायरल तस्वीरें...

बॉबी देओल की पत्नी बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों, जीती हैं शानदार लाइफ- देखें Photos

बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ

नई दिल्ली:

बॉबी देओल बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत सफलतापूर्वक कर चुके हैं. एक्टर अब पर्दे पर वो सारे किरदार निभा रहे हैं, जो वो करना चाहते थे. बॉबी देओल की इस कामयाबी में उनकी पत्नी तान्या देओल का भी बड़ा हाथ है. वो हमेशा ही मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ रहती हैं. बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल को अकसर बॉलीवुड के इवेंट्स में देखा जाता है. वो एक्ट्रेस भले ही ना हों लेकिन खूबसूरती के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं. यही नहीं बिजनेस की दुनिया में भी वह एक जाना-पहचाना नाम हैं. 

बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल बिल्कुल किसी एक्ट्रेस की ही तरह दिखती हैं. तान्या के बारे में बताया जाता है कि वो अपना बेजनेस संभालती हैं. वो इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ साथ वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं. अपने बिजनेस के जरिए तान्या करोड़ों कमाती हैं और शानदार लाइफस्टाइल कैरी करती हैं.

तान्या देओल का फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है. उनके शोरूम का नाम 'द गुड अर्थ' है और उनके क्लाइंट की लिस्ट में बड़े-बड़े सितारे शामिल हैं.

बताया जाता है कि बॉबी देओल और तान्या देओल की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और यहीं से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ने लगे. बात धीरे-धीरे आगे बढ़ी और साल 1996 में दोनों ने शादी रचाई. बॉबी और तान्या के दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं. खबर है कि जल्द ही उनके बड़े बेटे बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉबी देओल ने दूसरी पारी सलमान खान संग फिल्म 'रेस 3' के जरिए शुरू की. इसके बाद वो लगातार फिल्में और वेब सीरीज में जलवा बिखेरे हुए हैं. फिल्म 'रेस 3' में बॉबी ने पहली बार शर्ट भी उतारा था. बॉबी पहले हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज 'क्लास ऑफ 83' और 'आश्रम' में नजर आए. आने वाले दिनों में एक्टर 'लव हॉस्टल' और 'एनिमल' में नजर आएंगे.