बॉबी देओल से भी हाइट में लंबे-चौड़े हुए उनके बेटे आर्यमन, आश्रम के बाबा के लाडले की डैशिंग PHOTOS देख फैन्स के उड़े होश

बॉबी देओल के बड़े बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख फैन्स अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

बॉबी देओल से भी हाइट में लंबे-चौड़े हुए उनके बेटे आर्यमन, आश्रम के बाबा के लाडले की डैशिंग PHOTOS देख फैन्स के उड़े होश

बॉबी देओल से भी हाइट में लंबे-चौड़े हुए उनके बेटे आर्यमन

नई दिल्ली :

बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. साल 1995 में उन्होंने बरसात फिल्म से डेब्यू किया था. बॉबी का फिल्मी सफर भले ही इतनी ऊंचाइयों पर ना पहुंचा हो, लेकिन उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करके चारों तरफ धूम मचा दी है. जी हां, इन दिनों तो बॉबी को लोग बाबा के नाम से पुकारने लगे हैं. बॉबी का अंदाज और उनकी एक्टिंग की दर्शक तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं बता दें की बॉबी जितने हैंडसम फिट और डैशिंग हैं उनका बेटा आर्यमन उनसे चार कदम आगे है, जी हां हाल ही में आर्यमन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बॉबी देओल के लाडले की तस्वीरों को देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

आश्रम के काशीपुर के बाबा नहीं बल्कि बॉबी के बेटे आर्यमन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आर्यमन का अंदाज हाइट और पर्सनालिटी देख फैन्स तो हैरान ही रह गए हैं. बता दें की आर्यमन अपने दादा जी धर्मेंद्र और पिता बॉबी देओल से भी हाइट में लंबे हैं. इतना ही नहीं उनकी पर्सनालिटी किसी माचो मैन से कम नहीं है. हाल ही में बॉबी और उनके बेटे आर्यमन की तस्वीर सामने आई है. जिसे देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बेटा पिता से भी लंबा हो गया. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा बॉबी देओल का इतना बड़ा और हैंडसम बेटा है यकीन नहीं होता.

आपको बता दें की बॉबी देओल के दो बेटे हैं आर्यमन देओल और धरम देओल. आर्यमन अपनी किस्मत भले ही फिल्मी दुनिया में आजमा सकते हैं, लेकिन बॉबी का छोटा बेटा धरम स्पोर्ट्स को लेकर काफी सीरियस हैं. दोनों ही बेटे बॉबी से लंबे हो गए हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले