एनिमल में अपने छोटे रोल पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं चाहता था कि मेरे और सीन होते लेकिन...

एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल के रोल को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि वह फिल्म में इंटरवल के बाद नजर आए हैं. वहीं रणबीर कपूर और अनिल कपूर की तुलना में एनिमल में बॉबी देओल का रोल काफी कम है.

एनिमल में अपने छोटे रोल पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं चाहता था कि मेरे और सीन होते लेकिन...

एनिमल में अपने छोटे रोल पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल के रोल को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि वह फिल्म में इंटरवल के बाद नजर आए हैं. वहीं रणबीर कपूर और अनिल कपूर की तुलना में एनिमल में बॉबी देओल का रोल काफी कम है. ऐसे में दिग्गज एक्टर ने अब अपने छोटे रोल के लिए प्रतिक्रिया दी है. बॉबी देओल ने बताया है कि आखिरी उनका रोल इतना छोटा क्यों हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें पहले से पता था कि फिल्म में उनका कितने दिन का रोल है. 

बॉबी देओल ने हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एनिमल में अपने रोल को लेकर ढेर सारी बातें की. बॉबी देओल ने फिल्म में अपने छोटे रोल को लेकर कहा, 'यह रोल की लंबाई नहीं है, यह उस तरह का किरदार है जिसमें बहुत ज्यादा सार है. मैं चाहता था कि मेरे और सीन होते, लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की, तो मुझे पता था कि मेरे पास यही सीन था. मेरे जिंदगी के उस समय, मैं भगवान का आभारी था कि मुझे संदीप (फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा) की फिल्म में रोल निभाने का मौका दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी देओल ने आगे कहा, 'मुझे पता था कि मेरे पास केवल 15 दिन का काम है और मैं पूरी फिल्म के दौरान वहां नहीं रहूंगा. मुझे यकीन था कि लोग मुझ पर ध्यान देंगे, लेकिन मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि इतना प्यार, सराहना और स्नेह मिलेगा. यह शानदार जैसा है! यह आश्चर्यजनक है.' आपको बता दें कि फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसने दुनियाभर में 356 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर जैसी कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.