एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ में फंसे बॉबी देओल, देख लोग बोले- बॉडीगार्ड रख लो अब

ब बॉबी देओल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तस्वीर क्लिक करावे की फैंस की इतनी भीड़ लगी कि एक्टर आगे ही नहीं बढ़ गए. इसके बाद लोग उन्हें बॉडीगार्ड रखने की सलाह देने लगे.

एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ में फंसे बॉबी देओल, देख लोग बोले- बॉडीगार्ड रख लो अब

एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ में फंसे बॉबी देओल

नई दिल्ली:

एनिमल के बाद बॉबी देओल ने एक बार फिर से पर्दे पर शानदार वापसी की है. फिल्म उनके अबरार रोल को लोगों ने खूब पसंद किया है. इसके बाद से बॉबी देओल की फैन फॉलोइंग में एक बार फिर से इजाफा हो गया है. अब जहां भी फैंस अपने फेवरेट एक्टर को देखते हैं तो उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने की होड़ लग जाती है. अब बॉबी देओल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तस्वीर क्लिक करावे की फैंस की इतनी भीड़ लगी कि एक्टर आगे ही नहीं बढ़ गए. इसके बाद लोग उन्हें बॉडीगार्ड रखने की सलाह देने लगे. 

बॉबी देओल के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में ब्लैक ड्रेस और ब्लैक कैप में नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल का यह एयरपोर्ट वीडियो है. जैसे ही वह नजर आते हैं, लोगों की भीड़ उनके साथ सेल्फी लेने में जुट जाती है. बॉबी देओल दरियाली दिखाते हुए सबके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. इस दौरान फैंस की भीड़ के कारण उन्हें चलने में काफी परेशानी भी होती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लॉर्ड को अब सिक्योरिटी की जरूरत है. पहले आते नहीं आता नहीं अब जाती नहीं फेम.' दूसरे ने लिखा, 'बॉबी जी एक बॉडीगार्ड रख लो अब.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉबी देओल के वीडियो पर कमेंट किया है.