बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने, तीव्र और प्रचंड अवतार में दिखे एक्टर- देखें Video

मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने एमएक्स प्लेयर (MX Player) वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से धमाल मचाकर रख दिया था. बॉबी देओल (Bobby Deol) के काम की जमकर सराहना हुई.

बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने, तीव्र और प्रचंड अवतार में दिखे एक्टर- देखें Video

'आश्रम' (Aashram) के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने

नई दिल्ली:

मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने एमएक्स प्लेयर (MX Player) वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से धमाल मचाकर रख दिया था. बॉबी देओल (Bobby Deol) के काम की जमकर सराहना हुई. जल्द दी 'आश्रम' का दूसरा पार्ट में रिलीज होगा. लेकिन इससे पहले दूसरे भाग का टीजर सामने आया है, जिसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) का तीव्र और प्रचंड अवतार देखने को मिल रहा है. बॉबी  देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे अध्याय की वापसी का वादा किया था जो कि मुफ्त में एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर  11 नवंबर 2020 से स्ट्रीम करेगा.

BJP ने बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का किया वादा, तो अनुराग कश्यप ने शेयर किया राजेश खन्ना का सॉन्ग-देखें Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) की  'आश्रम' (Aashram) का आज टीजर सामने आया है, जिसमें उनका तीव्र और अत्यधिक प्रबल अवतार नजर आ रहा है. लोगों के मन मे इस अध्याय के बारे में बड़ी उत्सुकता को और बढ़ाते हुए  बॉबी देओल ने कहा, "मैं इस श्रृंखला के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नहीं अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई हैं जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जानेवाले हर नियम को झुका भी  देते हैं. यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता."

सैफ अली खान ने 'पटौदी पैलेस' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदने को लेकर किया खुलासा, कहा- यह नामुमकीन है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आश्रम' (Aashram) के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था. यही नहीं, इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध का एक गठबंधन दिखाया गया है जो सनसनीखेज है. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस अपराध नाटक का दूसरा पार्ट 11 नवंबर 2020 से केवल एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर लाइव होगा.