बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाली थी टाइगर की जोया, लेकिन इस कारण ठुकरा दिया था अली अब्बास जफर का ऑफर

Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देगी. बड़े मियां छोटे मियां काफी वक्त से चर्चा में है.

बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाली थी टाइगर की जोया, लेकिन इस कारण ठुकरा दिया था अली अब्बास जफर का ऑफर

टाइगर की जोया ने ठुकरा दिया था अली अब्बास जफर की फिल्म का ऑफर

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द पर्दे पर एक साथ एक्शन करते हुए दिखाई देने वाली हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देगी. बड़े मियां छोटे मियां काफी वक्त से चर्चा में है. रिलीज से पहले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने अब बताया है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन फिल्म के लिए वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को लेने वाले थे, लेकिन एक्ट्रेस से उन्हें मना कर दिया. 

इस टॉप एक्ट्रेस का नाम कैटरीना कैफ है. अली अब्बास जफर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज 18 से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि बड़े मियां छोटे मियां के लिए उन्होंने कैटरीना कैफ को संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने एक्शन थ्रिलर का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि वह अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी थीं. कैटरीना कैफ ने कहा, 'वह हमारी फिल्म नहीं कर सकी थीं, क्योंकि वह किसी और काम में व्यस्त थीं. मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह मेरी अगली फिल्म के लिए अपनी तारीखें खाली रखें. जब भी कोई फिल्म बनाने की बात आती है तो कैटरीना हमेशा मेरे दिमाग में होती हैं.' 

अली अब्बास जफर ने आगे कहा, फिल्म में अगर मैं उन्हें कास्ट नहीं करता, तो वह फोन करती हैं और मुझसे कहती है कि तुम मुझे अपनी फिल्म में क्यों नहीं ले रहे हो? इस बार भी उन्होंने यही कहा. जब भी मैंने उनके साथ काम किया है, हमने हमेशा एक निर्देशक-अभिनेता जोड़ी के रूप में एक अच्छा रिश्ता शेयर किया है.' इसके अलावा अली अब्बास जफर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com