बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की राह नहीं होगी आसान, अक्षय-टाइगर की फिल्म को बजट निकालने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट बहुत ज्यादा और इसके लिए बॉक्स ऑफिस पर राह आसान नहीं होगी. जानें फिल्म का बजट और पूरा गणित.

बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की राह नहीं होगी आसान, अक्षय-टाइगर की फिल्म को बजट निकालने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर मचाएगी धमाल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. हर साल अक्षय की कई फिल्में रिलीज होती हैं. इस बार अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ ईद पर धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस बार की ईद खास होने वाली है क्योंकि इस मौके पर बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने वाली है. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर के साथ अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की बड़ी स्टारकास्ट है. जिसकी वजह से इसका बजट बहुत ज्यादा है. आइए आपको फिल्म के बजट के बारे में बताते हैं.

बड़े मियां छोटे मियां की स्टारकास्ट काफी बड़ी है जिसकी वजह से इसका बजट काफी हाई है. साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स और विदेश में इसकी शूटिंग हुई है. यही वजह है कि इसका बजट बहुत हाई रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां का बजट 350 करोड़ है.

'बड़े मियां छोटे मियां' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर लोगों की नजर बनी हुई है. ईद की वजह से पहले दिन फिल्म के कलेक्शन से ज्यादा उम्मीदें हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि फिल्म को अपना बजट पूरा करने में समय लगेगा. वहीं एक दिन में अगर फिल्म 40 से 50 करोड़ की ओपनिंग करती है तो फिल्म बजट की कमाई एक हफ्ते में हासिल कर पाएगी. हालांकि ऐसा करना काफी मुश्किल होगा.

'बड़े मियां बड़े मियां' की बात करें तो इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और उसे काफी पसंद किया गया है. जिसके बाद से फिल्म को लेकर बज बहुत बढ़ गया है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें सभी का रोल ट्रेलर के जरिए बता दिया गया है लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के किरदार से पर्दा नहीं हटाया गया है. जिसकी वजह से इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com