बिहार के इस यूट्यूबर ने की ऋतिक रोशन की शानदार मिमिक्री, याद आ जाएगी एक्टर की सुपर 30

फिल्मी पर्दे पर दिखने वाले कलाकार जितने शानदार होते हैं उतने ही टैलेंटेड उनकी नकल और मिमिक्री करने वाले भी होते हैं. बहुत से ऐसी कलाकार हैं जो बॉलीवुड की कई सितारों की नकल और उनकी मिमिक्री कर काफी सुर्खियों में रहते हैं.

बिहार के इस यूट्यूबर ने की ऋतिक रोशन की शानदार मिमिक्री, याद आ जाएगी एक्टर की सुपर 30

बिहार के इस यूट्यूबर ने की ऋतिक रोशन की शानदार मिमिक्री

नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर दिखने वाले कलाकार जितने शानदार होते हैं उतने ही टैलेंटेड उनकी नकल और मिमिक्री करने वाले भी होते हैं. बहुत से ऐसी कलाकार हैं जो बॉलीवुड की कई सितारों की नकल और उनकी मिमिक्री कर काफी सुर्खियों में रहते हैं. अब तक बॉलीवुड के कई कलाकारों के मिमिक्री करने वाले लोग चर्चा में रह चुके हैं. इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की मिमिक्री करने वाला एक शख्स सुर्खियों में हैं, जिसने अभिनेता की फिल्म सुपर 30 के डायलॉग की मिमिक्री की है. 

यह शख्स बिहार के मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद हैं. आदर्श आनंद अक्सर फिल्मी सितारों की एक्टिंग कर फनी वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अब अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म सुपर 30 के टीचर बने नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में जिस तरह ऋतिक रोशन अपने स्टूडेंट्स को पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करते हैं, वीडियो में ठीक आदर्श आनंद उनकी नकल करते दिखाई दे रहे हैं. 

फिल्म की तरह वीडियो में मौजूद बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर आदर्श आनंद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उनकी यह फिल्म बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की जिंदगी से प्रेरित थी. बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की इस फिल्म को दर्शकों को काफी प्यार मिली था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर