Bigg Boss की हिस्ट्री का वो कलेश, जिसको आज तक नहीं भूल पाए शो के फैन्स- देखें हैरतअंगेज वीडियो

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. भाईजान के शो में जहां कई विवाद हो चुके हैं तो वहीं हैरान कर देने वाले झगड़े भी देखने को मिल चुके हैं. लेकिन जिसके झगड़े की आज भी सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह बिग बॉस सीजन 4 का झगड़ा है.

Bigg Boss की हिस्ट्री का वो कलेश, जिसको आज तक नहीं भूल पाए शो के फैन्स- देखें हैरतअंगेज वीडियो

बिग बॉस में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की फाइट

नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. भाईजान के शो में जहां कई विवाद हो चुके हैं तो वहीं हैरान कर देने वाले झगड़े भी देखने को मिल चुके हैं. लेकिन जिसके झगड़े की आज भी सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह बिग बॉस सीजन 4 का झगड़ा है. इस सीजन में श्वेता सिंह, ग्रेट खली, मनोज तिवारी और डोली बिंद्रा जैसे सितारों ने हिस्सा लिया था. शो के एक एपिसोड में  मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था. दोनों के बीच यह झगड़ा खाने को लेकर हुआ था.

अब एक बार फिर से मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा के झगड़े का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बिग बॉस 4 के सभी कंटेस्टेंट्स खाने की टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहां बैठे मनोत तिवारी डॉली ब्रिंदा से कहते हैं, किचन किसी के बाप का नहीं है. उनके यह बात सुनने के बाद डॉली भड़क जाती हैं और कहती हैं कि बाप पर जाना नहीं. मनोज जुबान संभालकर बात कर.' इस पर मनोज तिवारी कहते हैं कि धीरे बात करो. किचन में आने से आप मुझे कैसे रोक सकती हो.'

फिर डॉली बिंद्रा कहती हैं, मैंने तुम्हें रोका नहीं है. तुम गलत स्टेटमेंट इस्तेमाल कर रहे हो. मनोज तिवारी कहते हैं, मुझसे तमीज से बात कीजिए. डोली कहती हैं, मुझे उंगली मत दिखा मुझे तेरी उंगली से फर्क नहीं पड़ता हैं. मैंने सबसे पूछा खाना खाओगे, हां या ना ? लेकिन तुम उधर से आए बोले चलो चलो पंगा करते हैं. मैं बोलती हूं तेरे चेहरे पर ये अभी.' इस पर मनोज तिवारी कहते हैं, मुझे खाना बनाकर दो जो मैं मांग रहा था.' फिर डॉली कहती हैं, काहे को दूं खाना तेरे को. जब बोलने की नहीं तमीज तेरे को.कैसे बात करता है तू'. इसके बाद दोनों को और झगड़े देखने को मिलता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान का पैपराजी ने खास अंदाज में किया स्वागत