विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 25, 2021

भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, येलो लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस

भूमि उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है. भूमि का किरदार कोई भी हो फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं . भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और तस्वीरें शेयर करते रहती हैं.

Read Time: 3 mins
भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, येलो लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस
भूमि पेडनेकर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से भूमि पेडनेकर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है.  भूमि का किरदार कोई भी हो फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं . भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर का ट्रेडिशनल एंड स्टनिंग लुक छाया हुआ है. भूमि पेडनेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में भूमि का देसी लुक नजर आ रहा है.

भूमि पेडनेकर ने इंडियन लुक में गिराईं बिजलियां

भूमि ने अपनी इस तस्वीर में बेहद ही ब्यूटीफुल और स्टनिंग यलो लहंगा पहन रखा है. ब्लू, पिंक और यलो एंब्रॉयडरी वाले इस डिजाइनर लहंगे में भूमि बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं. इस लहंगे के साथ भूमि ने बहुत ही ग्लैमरस और अमेजिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है जो उन्हें गजब का लुक दे रहा है. अपने इस लुक के साथ भूमि ने सिल्वर कलर का नेकपीज़ और इयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को पूरी तरह कंप्लीट कर रहे हैं. खुले हुए बाल और भूमि की प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. इसके अलावा भूमि ने बहुत ही खूबसूरती से लहंगे के दुपट्टे को पिनअप किया है. कुल मिलाकर भूमि अपने इंडियन लुक में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

फ्रेंड की शादी के लिए ऐसे तैयार हुई भूमि

भूमि पेडनेकर ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'किन्ना तेनू चाहवाँ, नज़रें तेरे नु न हटावां मैं'. बिल्कुल ठीक बात लिखी है भूमि की इन तस्वीरों को देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती से अपनी नजरें नहीं हटा सकता. इसी के साथ भूमि ने #friendswedding  लिखा है इसका मतलब ये है कि भूमि अपनी दोस्त की शादी के लिए इंडियन लुक में तैयार हुई हैं. इंस्टाग्राम पर भूमि की इन तस्वीरों को 2 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. फैंस के प्यारे कमेंट्स इन तस्वीरों पर देखने को मिल रहे हैं. भूमि के एक फैन ने लिखा, आपसे नज़र ही नहीं हट रही है. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, आपकी मुस्कुराहट बहुत खूबसूरत है. भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' मूवी से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत की थी. इस फिल्म में भूमि ने बहुत ही गोल मटोल लड़की का किरदार निभाया था जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला. इस फिल्म के बाद भूमि ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया और परफेक्ट फिगर के साथ वापसी की.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, येलो लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;