Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: कार्तिक आर्यन और तबु की है 'भूल भुलैया 2', जानें कैसी है फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: कार्तिक आर्यन, तबु और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज हो चुकी है. जानें कैसी है फिल्म.

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: कार्तिक आर्यन और तबु की है 'भूल भुलैया 2', जानें कैसी है फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: जानें कैसी है कार्तिक आर्यन की फिल्म

नई दिल्ली :

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: 'भूल भुलैया' 2007 में रिलीज हुई थी. हॉरर और कॉमेडी के कॉकटेल के साथ तर्क की कसौटी पर सही उतरने वाली यह फिल्म दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे. 'भुल भुलैया' मोहनलाल और शोभना की मलयालम फिल्म 'मणिचित्राजू' की रीमेक थी, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. बस यही बात 'भूल भुलैया 2' में मिसिंग है. 2007 में एक जांची-परखी कहानी थी. लेकिन इस बार कुछ नया गढ़ने की कोशिश की है, जो हिस्सों में देखने में मजेदार लगती है. कार्तिक आर्यन और तब्बू फिल्म को औसत कहानी के बावजूद पार ले जाने में कामयाब रहते हैं. 

'भूल भुलैया 2' की कहानी
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुलाकात होती है और यह करीबियों में बदल जाती है. कार्तिक की एक बात फिल्म की दशा और दिशा बदल देती है और उनमें एक अलग तरह का भरोसा जगा देती है. फिर दोनों पहुंचते हैं ऐसी हवेली में जहां बंद है मोंजूलिका. जब मोंजूलिका आजाद होती है तो मचता है कॉमेडी और हॉरर का धमाल. रूह बाबा की जिम्मेदारी इस मुसीबत से निजात पाने की है. हालांकि कहानी में कई खामियां हैं, और पूरी तरह से औसत है. लेकिन भूल भुलैया नाम का इसे सहारा हासिल है.  

'भूल भुलैया 2' में एक्टिंग
कार्तिक आर्यन ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान कायम की है. भूल भुलैया 2 में उन्होंने अपने किरदार को शिद्दत से निभाया है. किरदार में वह पूरी तरह उतरे हैं, और उनके कॉमेडी पंच और डायलॉग डिलिवरी बहुत ही मजेदार है. फिर कियारा आडवाणी ने उनका अच्छा साथ दिया है. लेकिन फिल्म का सरप्राइज पैकेज तबु हैं. तबु एक मंजी हुए एक्ट्रेस हैं, और फिल्म में अपने किरदार से उन्होंने यह साबित भी कर दिया है. 

'भूल भुलैया 2' वर्डिक्ट
'भूल भुलैया 2' को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. अनीस बज्मी फिल्म के जरिये कुछ भी नया नहीं कर सके हैं. फिल्म को लेकर काफी कुछ एक्सपेक्ट किया जा रहा था, लेकिन फिल्म मील का पत्थर बनने में नाकाम रही है. कुल मिलाकर थोड़ी हंसी, थोड़ा डर और फिर कार्तिक-तबु की ज्यादा एक्टिंग की वजह से 'भूल भुलैया 2' को एक बार देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंग: 2.5/5 स्टार
डायरेक्टर: अनीस बज्मी
कलाकार: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबु