Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार कार्तिक की फिल्म, 5वें दिन की इतनी कमाई

मंगलवार को फिल्म रिलीज हुए 5 दिन हो गए और पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई शानदार रही.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 5: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार कार्तिक की फिल्म, 5वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है. इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन फिल्म में अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने शानदार कमाई की. शुक्रवार से लेकर सोमवार तक इसके कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला. रविवार तक कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 55.95 करोड़ का बिजनेस कर चुकी थी. 

बात करें चौथे दिन की तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.75 करोड़ रहा. यानी फिल्म अब तक लगभग 66.71 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है. मंगलवार को फिल्म रिलीज हुए 5 दिन हो गए और पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई शानदार रही. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पांचवें दिन 9.75 करोड़ का बिजनेस किया. अगर इन आंकड़ों को भी जोड़ लिया जाए तो फिल्म 75 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को देशभर में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 'भूल भुलैया 2' से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर उनके करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी. अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल, अंगद बेदी जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं.

इसे भी देखें :कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com