कभी बिग बॉस में उड़ता था इस एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस का मजाक, आज 1-1 लुक पर फिदा होते हैं लाखों फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. फिल्मों में कमाल करने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.

कभी बिग बॉस में उड़ता था इस एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस का मजाक, आज 1-1 लुक पर फिदा होते हैं लाखों फैंस

कभी बिग बॉस में उड़ता था इस एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस का मजाक

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 125 से ज्यादा फिल्म कर चुकी मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड में भी उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स का डंका बजता है. सिर्फ फिल्मों में ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी मोनालिसा ने पिछले कुछ समय में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. जिसके चलते उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है. चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न उनका हर लुक फैंस को पसंद आता है. ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं मोनालिसा की पांच ग्लैमरस तस्वीरें.

1. हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की है, जिसमें मोनालिसा लाइट पिंक कलर के डीप नेक टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस बेहद ही सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं.

2. वैसे तो मोनालिसा का हर अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता है. लेकिन शरारा पहने उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और हजारों लोग मोनालिसा की इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं. इसमें उन्होंने पिंक कलर का गोटा पत्ती वाला शरारा पहना हुआ है और अपने कानों में बड़े-बड़े झुमके कैरी किए हैं.

3. दिवाली के मौके पर मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुलाबी रंग की सीधे पल्ले की साड़ी पहने यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें मोनालिसा ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है. बालों में जूडा, गले में चोकर सेट, कानों में झुमके और मांग टीका लगाया हुआ है.

4. मोनालिसा का ये साड़ी अवतार तो हर फैन को पसंद आया ही होगा. लाल रंग की साड़ी पहले उनका यह सुहागिन वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी है. गले में मंगलसूत्र, माथे पर बिंदिया और मांग में पिया का नाम का सिंदूर लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. सिर्फ इंडियन नहीं वेस्टर्न आउटफिट में भी मोनालिसा गजब की खूबसूरत लगती हैं. अब पीच कलर की इस गाउन में ही देख लीजिए मोनालिसा कितनी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ऑफ शोल्डर लॉन्ग इवनिंग गाउन पहना हुआ है और बालों में जूडा बनाया हुआ है. अपने लुक उन्होंने बेहद सिंपल रखा है और कानों में सिर्फ झुमके कैरी की हुए है.