भारती सिंह ने व्हाइट आउटफिट में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शेयर की फोटो, लिखा- प्यार की शुरुआत

भारती सिंह ने हाल ही में खास अंदाज में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह भी सेलिब्रेट किया है. और अब कपल की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

भारती सिंह ने व्हाइट आउटफिट में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शेयर की फोटो, लिखा-  प्यार की शुरुआत

भारती सिंह (Bharti Singh) ने व्हाइट आउटफिट में पति हर्ष लिंबचिया के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी स्टार कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए है. पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तारी तो वहीं दूसरी तरफ आदित्य नारायण की शादी में भारती और हर्ष का डांस परफॉर्मेंस किसी न किसी वजह से यह कपल सुर्खियों में बने हुए है. हालांकि इन सबके बीच भारती सिंह ने खास अंदाज में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह भी सेलिब्रेट किया है. और इस प्यारे से कपल की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

वायरल हो रही इस फोटो में भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ खास अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है. इस फोटो में भारती व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ हर्ष लिंबाचिया ब्लैक कलर की सूट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों जिस तरीके से पोज देकर खड़े है फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह (Bharti Singh) ने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा-  अक्सर हम दोनों मुस्कुराते हुए ही एक दूसरे के साथ मिलते हैं क्योंकि मुस्कान ही प्यार की खूबसूरत शुरुआत होती है. 3 दिसंबर साल 2017 में भारती और हर्ष शादी के बंधन में बंधे थे. बता दें कि ये जोड़ा कई सालों से रिलेशनशिप में था