सलमान खान की 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 2 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Video

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जब भी बड़े पर्दे पर आने की तैयारी करते हैं तो फैन्स भी सोशल मीडिया और इंटरनेट पर टूट पड़ते हैं.

सलमान खान की 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 2 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Video

Bharat Teaser: 'भारत' टीजर में सलमान खान

खास बातें

  • 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
  • यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर वन
  • सलमान खान की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जब भी बड़े पर्दे पर आने की तैयारी करते हैं तो फैन्स भी सोशल मीडिया और इंटरनेट पर टूट पड़ते हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज हो चुका है. आलम तो यह है कि टीजर रिलीज होने के 48 घंटे के भीतर करीब 28 मिलियन व्यूज हो गए हैं. सलमान खान की 'भारत' का लंबे समय से इंतजार हो रहा था, और इस फिल्म में सलमान खान कई अंदाज में नजर आएंगे. सलमान खान 'भारत' में कई अंदाज में नजर आ रहे हैं. सलमान खान कभी नौ सेना में दिख रहे हैं तो कभी कोयले की खान में काम करते दिख रहे हैं. यही नहीं, सलमान खान सर्कस में भी काम करते नजर आ रहे हैं. 'भारत' का टीजर देखने के बाद यही बात जेहन में आती है कि ये फिल्म भी पूरी तरह से सलमान खान स्टाइल वाली रहने वाली है.

अमृता राव को नहीं पसंद ऑनस्क्रीन लव-मेकिंग सीन, बोलीं- 'पर्दे पर ऐसा करने के लिए...'

देखें टीजर-

 

'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी. 'भारत (Bharat Teaser)' का टीजर सभी को पसंद आ रहा है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat Teaser)' का टीजर देखने के बाद ग्राफिक्स का लोचा भी थोड़ा नजर आता है क्योंकि सर्कस वाले शॉट में सलमान खान थोड़ा अजीब दिखते हैं और वो पूरा सीन ही थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन उम्मीद बाकी है क्योंकि सलमान खान कई अंदाज में नजर आ रहे हैं और देखना यह है कि हर कैरेक्टर को वो अलग ढंग से कैसे निभाते हैं.

पापा सैफ अली खान के गोद में दिखे तैमूर, रिपब्लिक डे पर कुछ यूं मनाया जश्न- देखें Pics

 

 

सलमान खान की 'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और वे उनके फेवरिट डायरेक्टर भी हैं, दोनों सुपरहिट फिल्में देते भी आए हैं. लेकिन इस बार दोनों ही कुछ नया करने कोशिश कर रहे हैं और सलमान खान काफी प्रयोग भी करेंगे. 'भारत (Bharat)' का टीजर रिलीज होते ही छा गया है, उम्मीद करते हैं कि सलमान खान इस बार कुछ सॉलिड करते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...