भाग्यश्री का पति हिमालय के साथ रोमांटिक वीडियो वायरल, बोलीं- याद आती है वो सुबह...

भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजरआ रही हैं.

भाग्यश्री का पति हिमालय के साथ रोमांटिक वीडियो वायरल, बोलीं- याद आती है वो सुबह...

भाग्यश्री का पति हिमालय के साथ लिपलॉक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भाग्यश्री भारतीय सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. भले ही वे पर्दे से दूर हों, लेकिन वे अपने चाहने वालों के दिलों से कभी दूर नहीं जा सकतीं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती हैं कि फैंस उनकी वीडियो बार-बार देखना पसंद करते हैं, लेकिन इस बार भाग्यश्री ने पति हिमालय के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

पति के साथ रोमांस करती नजर आईं भाग्यश्री
भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे किचन में काम करती नजर आती हैं जिसके बाद उनके पति हिमालय किचन में आते हैं दोनों हग करते हैं और बाद में लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस के आए जमकर रिएक्शन 
इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही भाग्यश्री लिखती हैं- 'मैं इस सुबह को मिस कर रही हूं. एक साथ यात्रा करना केवल देखने-देखने के लिए नहीं है, यह एक साथ रहने की सरल खुशियां हैं जो प्यार भरे पलों की खुशी से भर देती हैं' भाग्यश्री के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं एक फैन ने कमेट कर कहा- सो क्यूट, वहीं दूसरे ने लिखा- क्या केमिस्ट्री है.