भाग्यश्री ने व्हाइट रोब पहन स्टाइलिश अंदाज में दिये पोज, Photos देख फैंस बोले- Gorgeous

भाग्यश्री (Bhagyashree) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह व्हाइट रोब पहने पोज देती नजर आ रही हैं.

भाग्यश्री ने व्हाइट रोब पहन स्टाइलिश अंदाज में दिये पोज, Photos देख फैंस बोले- Gorgeous

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने व्हाइट रोब पहन जबरदस्त अंदाज में दिये पोज

खास बातें

  • भाग्यश्री ने व्हाइट रोब पहन ग्लैमरस अंदाज में दिये पोज
  • फोटोज देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
  • भाग्यश्री की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

'मैंने प्यार किया' से लोकप्रियता हासिल करने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. खास बात तो यह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल भाग्यश्री की कुछ तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट पहने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटोज में भाग्यश्री के एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने इन तस्वीरों को कुछ ही देर पहले शेयर किया था, लेकिन अब तक फोटोज पर चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, "सुबह..." अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस जहां कैमरे की तरफ देख मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह अपने बालों से खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी इन फोटोज पर कमें करते हुए एक यूजर ने लिखा, "गॉर्जियस..." तो एक फैन ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब भाग्यश्री अपनी तस्वीरों को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने इससे पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा था. बता दें कि भाग्यश्री जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. थलाइवी से जुड़ी भाग्यश्री ने एक फोटो भी कंगना रनौत के जन्मदिन पर शेयर की थी, जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही थीं. इसके अलावा भाग्यश्री जल्द ही प्रभास के साथ उनकी फिल्म 'राधे श्याम' में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. भाग्यश्री ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बेटे के कहने पर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.