जुहू बीच पर पावभाजी खाते हुए भाग्यश्री ने शेयर किया VIDEO, कहा- बहुत मिस कर रही हूं...

जुहू बीच पर भाग्यश्री (Bhagyashree) का पावभाजी खाते हुए वीडियो (Video) हुआ वायरल.

जुहू बीच पर पावभाजी खाते हुए भाग्यश्री ने  शेयर किया VIDEO, कहा- बहुत मिस कर रही हूं...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर किया VIDEO

खास बातें

  • भाग्यश्री का जुहू बीच पर पाव भाजी खाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • भाग्यश्री ने कहा मैं मुंबई के स्ट्रीट फूड को बहुत मिस कर रही हूं.
  • भाग्यश्री का पुराना वीडियो एक बार फिर से हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सिर्फ इतना ही नहीं वह आए दिन वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जुहू बीच पर पाव भाजी खाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम से शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मंबई अपने स्वादिष्ट पाव भाजी, सेवपुरी, पाव वड़ा और दूसरी तरह के विदेशी स्ट्रीट फूड के लिए जाना जाता है. मुझे वह लेट नाइट ड्राइव्स याद आती है. मैं बहुत मिस करती हूं जुहू बीच पर मेरा पसंदीदा सिद्धिविनायक pavbhaji स्टॉल जहां पर मैं मजे लेकर खाती थी. 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on


हाल ही में  भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दसानी (Himalaya Dasani) को कंधे में चोट आई थी. उनकी सर्जरी कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में हुई है. इस बात की जानकरी भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में अस्पताल के सारे स्टाफ का धन्यवाद भी किया था. भाग्यश्री (Bhagyashree Post) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सभी हॉस्पिटल के स्टाफ को शुक्रिया कहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) के जरिए एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी. भाग्यश्री ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में वापस कदम रखने के लिए उनके बेटे अभिमन्यू दसानी ने भी प्रेरित किया है. वहीं, फिल्म के मुख्य किरदार प्रभास के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा था कि बाहुबली में उन्हें देखने के बाद मैंने उनके बारे में अलग ही विचार बना लिये थे लेकिन वह बहुत नर्म इंसान निकले. टीवी सीरियल के साथ-साथ भाग्यश्री कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.