बस्तर के चित्रकूट वाटरफाल्स के आगे गुलाबी ड्रेस में डांस करती नजर आईं भाग्यश्री, फैन्स बोले- एवरग्रीन ब्यूटी

भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में को पोस्ट कर उन्होंने लिखा 'गुलाबी है मौसम.' यह वीडियो छत्तीसगढ़ के बस्तर में चित्रकूट जलप्रपात का है. जहां पर एक्ट्रेस खूबसूरत मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं

बस्तर के चित्रकूट वाटरफाल्स के आगे गुलाबी ड्रेस में डांस करती नजर आईं भाग्यश्री, फैन्स बोले- एवरग्रीन ब्यूटी

भाग्यश्री ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों अपनी खूबसूरत अदाओं और अपने लुक्स की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं. टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में अपने हस्बैंड हिमालय दासानी के साथ परफॉर्म करने वाली भाग्यश्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह गुलाबी मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं भाग्यश्री का ये खूबसूरत गुलाबी अंदाज.

हाल ही में भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा 'गुलाबी है मौसम.' ये वीडियो छत्तीसगढ़ के बस्तर में चित्रकूट जलप्रपात का है. जहां पर एक्ट्रेस खूबसूरत मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री ने गुलाबी रंग का शरारा और कुर्ता कैरी किया हुआ है. 53 साल की उम्र में भी वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनके वीडियो पर फैंस उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि भाग्यश्री मंगलवार को जगदलपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थीं. इस दौरान उन्होंने इंडिया स्टार ब्यूटी अवार्ड में शामिल होकर ब्यूटीशियन प्रतिभागियों को अवार्ड दिया था, साथ ही रैंप वॉक करती भी नजर आई थीं.

भाग्यश्री के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुछ समय पहले अपने हस्बैंड हिमालाय दासानी के साथ स्मार्ट जोड़ी में दिखी थीं. इस दौरान उनके लुक्स और उनकी जोड़ी को खूब सराहा गया था. अब कहा जा रहा है कि भाग्यश्री डीआईडी सुपर मॉम्स (डांस इंडिया डांस) को जज करती नजर आएंगी. इसमें उनके साथ रेमो डिसूजा और उर्मिला मातोंडकर भी दिखेंगी. भाग्यश्री ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तेलुगु फिल्मों में भी अदाकारी की है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वो सिल्वर स्क्रीन से दूर थीं, लेकिन अब उन्होंने टीवी के जरिए कमबैक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया