Oscars 2023 में लाइव परफॉर्म होगा राम चरण और जूनियर NTR का 'नाटू नाटू', बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए है नॉमिनेटेड

हाल ही में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म आरआरआर ने 4 अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. वहीं इस अवॉर्ड को लेने स्टेज पर राम चरण और एसएस राजामौली पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने बेहद खूबसूरत स्पीच दी थी.

Oscars 2023 में लाइव परफॉर्म होगा राम चरण और जूनियर NTR का 'नाटू नाटू', बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए है नॉमिनेटेड

ऑस्कर में लाइव परफॉर्म होगा नाटू नाटू

नई दिल्ली:

आरआरआर फिल्म और गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) की चर्चा देश विदेश में जारी है. वहीं 95 वें अकादमी अवॉर्ड्स (Oscar 2023) में राम चरण और जूनियर एनटीआर के दमदार डांस वाला यह गाना लाइव परफॉर्म किया जाएगा, जिसकी घोषणा हो चुकी है. वहीं इस गाने के सिंगर ने अपने ऑस्कर डेब्यू में परफॉर्म करने की खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है. इसके बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

अकादमी अवॉर्ड्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर मंगलवार रात घोषणा की गई है कि सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव अपने ऑस्कर डेब्यू में स्टेज पर लाइव परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा, सिंगर राहुल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को रिशेयर किया है. वहीं पॉपुलर सिंगर रिहाना ऑस्कर में अपने अकादमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेटेड ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर के सॉन्ग लिफ्ट मी अप फ्रॉम पर परफॉर्म करती दिखेंगी. लॉस एंजिल्स के डॉली थिएटर में आयोजित 95वां अकादमी पुरस्कार यानी ऑस्कर 2023, 12 मार्च को होने वाला है. लेकिन समय के हिसाब से यह भारत में 13 मार्च दिखाया जाएगा. 

एसएस राजामौली की आरआरआर से नाटू नाटू इस साल के ऑस्कर में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेटेड है. इस हिट डांस नंबर का संगीत एमएम कीरावनी ने दिया है. जबकि इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो एसएस राजामौली की फिल्म 1920 के दशक पर सेट है, जिसके दो मुख्य किरदारों को साउथ स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म आरआरआर ने 4 अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. वहीं इस अवॉर्ड को लेने स्टेज पर राम चरण और एसएस राजामौली पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने बेहद खूबसूरत स्पीच दी थी, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. इतना ही नहीं सेलेब्स ने भी टीम को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए बधाई दी थी.