'बरेली की बर्फी' से मिठास फैलाने के बाद अब कबड्डी बेस्ड फिल्म बनाएंगी अश्विनी अय्यर

अश्विनी ने कहा, "मेरी सोच हमेशा से ऐसी कहानियां बताने की रही हैं, जो दिल से आए और इसके लिए मुझे अपनी जैसी सोच वाली रुचा और फॉक्स स्टार स्टूडियोज से उनकी टीम का साथ मिला. मैं उस कहानी के निर्देशन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, जो मेरे दिल के करीब है."

'बरेली की बर्फी' से मिठास फैलाने के बाद अब कबड्डी बेस्ड फिल्म बनाएंगी अश्विनी अय्यर

एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ निर्देशक अश्विनी अय्यर.

खास बातें

  • कबड्डी पर आधारित फिल्म का निर्देशन करेंगी अश्विनी अय्यर
  • "फिल्म के निर्देशन के लिए पूरी तरह तैयार हूं, जो मेरे दिल के करीब है"
  • 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों से हुईं मशहूर
नई दिल्ली:

'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की गिनती उन फिल्ममेकर्स में होती हैं जो अलग तरह की कहानी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए मशहूर हैं. कृति सेनन, राजकुमार राव, आयुष्कान खुराना स्टारर 'बरेली की बर्फी' की सक्सेस के बाद अश्विनी कबड्डी के खेल पर आधारित एक फिल्म का निर्देशन करेंगी. वर्तमान में अश्विनी 'फॉक्स स्टार स्टूडियोज' की क्रिएटिव टीम के साथ मिलकर फिल्म की पटकथा लिख रही हैं. एक बयान में अश्विनी ने कहा, "मेरी सोच हमेशा से ऐसी कहानियां बताने की रही हैं, जो दिल से आए और इसके लिए मुझे अपनी जैसी सोच वाली रुचा और फॉक्स स्टार स्टूडियोज से उनकी टीम का साथ मिला. मैं उस कहानी के निर्देशन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, जो मेरे दिल के करीब है."

पढ़ें: कृति सैनन ने इस पंजाबी सुपरस्टार के साथ ली सेल्फी, और फिर कर दिया यह ऐलान

'फॉक्स स्टार स्टूडियोज' की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर रुचा पाठक ने कहा कि उनकी टीम इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है और इसके तहत टीम कबड्डी के विषय पर शोध कर रही है. 

पढ़ें: हिट हुई 'बरेली की बर्फी' तो Swimming pool में कुछ ऐसे रिलैक्‍स कर रही हैं कृति सेनन

रुचा ने कहा कि उनकी टीम ने एक सुझाव भी तैयार किया है, जो उनके अनुसार, अश्विनी के लिए पूरी तरह से सही है. उन्होंने कहा, "अश्विनी का कहानी सुनाने और दर्शाने का तरीका एकदम अनूठा है, जैसा कि हमने 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों में देखा है."

VIDEO: मिलिए 'बरेली की बर्फी' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com