Bal Naren Trailer: PM मोदी के खास अभियान को पूरा करने निकला चाय बेचने वाला ये छोटा बच्चा, क्या कोरोना से बचा पाएगा अपना गांव ?

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म बाल नरेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म बाल नरेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है

Bal Naren Trailer: PM मोदी के खास अभियान को पूरा करने निकला चाय बेचने वाला ये छोटा बच्चा, क्या कोरोना से बचा पाएगा अपना गांव ?

PM मोदी के खास अभियान को पूरा करने निकला चाय बेचने वाला ये छोटा बच्चा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म बाल नरेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म बाल नरेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है, जिसमें यज्ञ भसीन, बिदिता बाग, रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव और विंदू दारा सिंह सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया है. अब बाल नरेन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बात करें ट्रेलर की तो फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के वक्त के समय की दिखाई गई है. इस महामारी की वजह से एक छोटा सा गांव काफी डर में हैं. गांव के लोग काफी सहमे हुए हैं. वहीं गांव में साफ-सफाई के खास निर्देश दिए जाते हैं. अपने गांव को स्वच्छ बनाने के लिए बाल नरेन यानी बाल कलाकार यज्ञ भसीन पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के संकल्प को पूरा करता है. इस दौरान बाल नरेन का काफी मुश्किलों और उतार-चढ़ाव से भी गुजरना पड़ता है.

सोशल मीडिया पर फिल्म बाल नरेन का यह ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म का इंतज़ार कर रहे दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म बाल नरेन 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का निर्देशक पवन नागपाल ने किया है. जबकि फिल्म बाल नरेन का निर्माता दीपक मुकुट हैं. दीपक मुकुट धाकड़, मुल्क और कई अन्य प्रशंसित फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन