विज्ञापन

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दिया हिंट 

फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह वर्तमान में सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दिया हिंट 
बजरंगी भाईजान का बनेगा सीक्वल डायरेक्टर ने दिया हिंट
नई दिल्ली:

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान ने इस मूवी के सीक्वल को लेकर कहा है कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती है. कबीर खान ने कहा कि फिल्म का सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब कोई अच्छी कहानी मिले और उसे आगे बढ़ाया जा सके. उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, "बिल्कुल नहीं. मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति हूं कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती. यही कारण है कि मैंने अपने फिल्मी करियर में सीक्वल नहीं बनाए हैं".

फिल्म निर्माता कबीर खान ने कहा कि उन्हें कई बार अपनी लोकप्रिय फिल्मों के सीक्वल बनाने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा, "जब भी मेरी कोई सफल फिल्म आई है तो लोगों ने कहा है कि इस फिल्म का सीक्वल बना लो. फिल्म न्यूयॉर्क, टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद मुझसे ऐसा कहा गया. लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं किया. इसलिए, मैं यह कहने वाला पहला शख्स हूं कि सिर्फ इसलिए कि कोई फिल्म सफल फिल्म है, तो उसका सीक्वल नहीं बनाया जाना चाहिए".

कबीर खान ने फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, "सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब आपको कोई ऐसी कहानी मिले, जो उस कहानी को आगे ले जाने के योग्य हो". कबीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं बोला है कि वे बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैंने बस इतना कहा है कि हां, शायद कभी-कभी एक अच्छी स्क्रिप्ट सामने आती है जो ‘बजरंगी' का सीक्वल बनने के योग्य है. फिर मैं इसे करना पसंद करूंगा. लेकिन, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, इसलिए इसके सीक्वल की जरूरत है".

ये भी पढ़ें: बजरंगी भाईजान की मुन्नी से 9 साल बाद मिले चांद नवाब, हर्षाली मल्होत्रा की हाइट देख नवाजुद्दीन सिद्धिकी भी रह गए हैरान

फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह वर्तमान में सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दिया हिंट 
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com