बजरंगी की 'मुन्नी' ने किया 'सजना वे सजना' गाने पर शानदार डांस, फैंस ने कहा- अगली सुपरस्टार यही है...देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का यह डांस वीडियो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बजरंगी की 'मुन्नी' ने किया 'सजना वे सजना' गाने पर शानदार डांस, फैंस ने कहा- अगली सुपरस्टार यही है...देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) डांस वीडियो

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो वायरल
  • 'सजना वे सजना' गाने पर किया खूबसूरत डांस
  • 'बजरंगी भाईजान' फिल्म में आईं थीं नजर
नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया में थोड़ा फ्लैशबैक में चलें तो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों अपने गजब के वीडियोज शेयर कर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. हर्षाली के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी उनकी वीडियो को पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर हर्षाली (Harshaali Malhotra) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं हर्षाली का एक डांस वीडियो सामने आया है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली (Harshaali Malhotra Dance Video) देसी लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड और क्रीम कलर का सूट पहना हुआ है. वे सुनिधि चौहान के गाने 'सजना वे सजना' पर गजब का डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके डांस मूव्स के साथ ही फैंस उनकी सादगी की भी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 10.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'अगली सुपरस्टार यही है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'प्रैक्टिस करो और भी बेहतर कर पाओगी'. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही हर्षाली ने कैप्शन दिया है- 'तुझे भर लूं अपनी आंखों में'. इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का हाल ही में सलमान खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'राधे' के गाने 'सीटी मार' पर डांस काफी पसंद किया गया था. इस गाने पर वे जमकर थिरकती नजर आई थीं. बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान में फैंस को उनका 'मुन्नी' का किरदार काफी पसंद आया था. ऐसे में वे हर्षाली को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं.