हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- मास्क पहन लो प्लीज, मुझे थाली नहीं बजानी

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अपनी पहली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद काफी पॉपुलर हो गई हैं. उनके द्वारा वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- मास्क पहन लो प्लीज, मुझे थाली नहीं बजानी

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो
  • लोगों से की मास्क पहनने की गुजारिश
  • बजरंगी भाईजान में बनी थीं 'मुन्नी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इतना ही नहीं, हर्षाली के डांस वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी उनकी वीडियो को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर हर्षाली (Harshaali Malhotra) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर्षाली का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में हर्षाली (Harshaali Malhotra) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में वे मास्क के ऊपर चर्चा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वे कहती हैं, "मास्क पहन लो ना मुझे दोबारा थालियां नहीं बजानी है". उन्होंने आगे कहा कि "मेरा तो मेकअप भी नहीं दिखता है फिर भी मैं मास्क पहनती हूं. सब लोगों की सेफटी के लिए, तो प्लीज आप लोग भी पहन लीजिए". इससे पहले हर्षाली का हाल ही में सलमान खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'राधे' के गाने 'सीटी मार' पर डांस काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'अपकमिंग हिरोइन'. तो वहीं दूसरे यूजर ने हर्षाली को 'ब्यूटीफुल' कहा है. इतना ही नहीं, एक फैन ने तो कह दिया कि वे बिल्कुल गुड़िया जैसी दिखती हैं. फैंस जिस तरह से हर्षाली पर प्यार लुटा रहे हैं, ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि हर्षाली अपनी पहली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से काफी पॉपुलर हो गई हैं.