बादशाह के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, रैपर ने शेयर की Photo तो आ गई रिएक्शन की बाढ़

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने हाल ही में अपने चेहरे की फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

बादशाह के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, रैपर ने शेयर की Photo तो आ गई रिएक्शन की बाढ़

बादशाह (Badshah) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) अपने नए-नए गानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही फैन्स के दिलों दिमाग पर चढ़ जाते हैं. गानों से इतर बादशाह (Badshah) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारियां फैन्स के बीच शेयर करते हैं. बादशाह ने हाल ही में अपने चेहरे की एक फोटो शेयर की है, जिसने फैन्स की चिंताएं बढ़ा दी हैं. बादशाह (Badshah Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने किया धमाकेदार डांस, तो फैन्स बोले- नोरा फतेही से बेहतर...देखें Video

Sunburnt

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

बादशाह (Badshah) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनकी स्किन छिली हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं. बादशाह ने इस बात की जानकारी भी दी है कि यह सन बर्न (Sun Burnt) के कारण हुआ है. बादशाह हाल ही में छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे. बादशाह की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को 3 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया- 'रसोड़े में कौन था'...देखें वायरल Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बादशाह (Badshah) ने हाल ही में 'सावन में लग गई आग' (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song) गाने को नेहा कक्कड़ और मीका सिंह के साथ मिलकर रीमेक किया था, जो खूब वायरल हुआ. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात यो यो हनी सिंह के साथ साल 2006 से की थी. उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने किए हैं.