सिनेमाघरों में बड़े मियां छोटे मियां के कुछ सीन दिखेंगे ब्लर, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म पर चलाई कैंची

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है. सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है.

सिनेमाघरों में बड़े मियां छोटे मियां के कुछ सीन दिखेंगे ब्लर, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म पर चलाई कैंची

बड़े मियां छोटे मियां पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बड़े मियां छोटे मियां से फैंस को कई उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं जिसकी वजह से इसे लेकर बज बना हुआ है. अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है. सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है.

फिल्मके सीन में होंगे ये बदलाव
सेंसर बोर्ड ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इंटरवेल से पहले के 19 सेकंड की सीन को हटाने के लिए कहा है. इसके अलावा 14 सेकंड के अलग-अलग सीन्स को ब्लर करने के लिए भी कहा है. इसके अलावा सेंसर बोर्ड  ने निर्माताओं को एक सीन में एक ब्रांड का नाम बदलने का निर्देश दिया. शराब पीने के एक सीन में डिसक्लेमर दिखाने के लिए भी कहा गया है. सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से एक लेटर भी मांगा है. जिसमें उन्हें सशस्त्र बलों से संबंधित कई चीजों के इस्तेमाल को स्पष्ट करना होगा. इनमें समान कोड के साथ-साथ संकेत और प्रतीक भी शामिल करने है.

अजय देवगन की 'मैदान' से होगी टक्कर 
बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का क्लैश अजय देवगन की मैदान से होने वाला है. दोनों ही फिल्मों को लेकर लोगों में बज बना हुआ है.  खास बात ये है कि दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की हैं. अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में कौन-सी फिल्म बाजी मारती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान