विज्ञापन
Story ProgressBack

भेड़िया बन गया बेबी जॉन, दिखने में लगता है जवान के शाहरुख और कमीने का शाहिद का कॉकटेल

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसके साथ ही लीड स्टार यानी कि वरुण का लुक भी शेयर कर दिया गया है.

Read Time: 3 mins
भेड़िया बन गया बेबी जॉन, दिखने में लगता है जवान के शाहरुख और कमीने का शाहिद का कॉकटेल
वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन का पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

एक्टर वरुण धवन ने साउथ के डायरेक्टर कलीश और जवान के डायरेक्टर एटली कुमार के साथ मिलकर बेबी जॉन नाम से एक प्रोजेक्ट बनाया है. अनाउंसमेंट के बाद से ही मेकर्स फिल्म के बिहाइंड द सीन से फैन्स को लगाताक टीज कर रहे हैं. इससे फैन्स को इस फिल्म का और इंतजार हो गया है और फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है इसमें वरुण धवन का लुक भी जारी कर दिया गया है और यह काफी देखा देखा और रिपीटेड सा लग रहा है. इस हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म से धवन के लुक काफी इंतजार था. बदलापुर के बाद ये पहली बार है जब वरुण इस तरह के इंटेंस लुक में नजर आएंगे. फैन्स का वरुण का लुक काफी पसंद आ रहा है.

बेबी जॉन के नए पोस्टर में वरुण धवन का इंटेंस लुक

बेबी जॉन के नए पोस्टर में वरुण धवन लंबे, गीले बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी और बेहद गंभीर भाव में दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह एक बड़ी लड़ाई में शामिल होने और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी शख्स को हराने के लिए तैयार हैं. पोस्टर में एक तरफ फिल्म की रिलीज की तारीख और दूसरी डिटेल्स भी शामिल हैं.

वरुण धवन की बेबी जॉन के बारे में और जानकारी

वरुण धवन पहली बार इस फिल्म में अपने एक्शन स्किल्स दिखाएंगे. बेबी जॉन एक हाई बजट वाली फिल्म होने का वादा करती है जो कि स्पीडी एक्शन, रोमांचकारी एंटरटेनमेंट और शक्तिशाली परफॉर्मेंस से भरी होगी. इस फिल्म से कीर्ति सुरेश भी हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं और इसमें वामिका गब्बी भी हैं जो सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म में जॉन एस थमन म्यूजिकल है.

बेबी जॉन को जियो स्टूडियोज ने एटली और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर पेश किया है. कलीज के डायरेक्शन में बनी बेबी जॉन 25 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वरुण धवन के काम की बात करें तो वरुण ने हाल ही में शारवरी वाघ की मुंज्या में भास्कर शर्मा के रूप में कैमियो किया था. मुंज्या को फैन्स और क्रिटिक्स दोनों से शानदार रिव्यू मिले और इसने बॉक्स ऑफिस पर कमर्शियल सक्सेस भी हासिल की. ​​बेबी जॉन के अलावा वरुण, करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके पास राज और डीके की सिटाडेल हनी बनी है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु हैं. इसके अलावा वरुण दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर के साथ नो एंट्री 2 में एक्टिंग करने वाले हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 
भेड़िया बन गया बेबी जॉन, दिखने में लगता है जवान के शाहरुख और कमीने का शाहिद का कॉकटेल
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;