बेबी गुड्डू सनी देओल, श्रीदेवी, अमिताभ के साथ कर चुकी हैं काम, अब ऐसी दिखती है 80s की ये चाइल्ड एक्टर

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बेबी गुड्डू ने 'औलाद', 'समुंदर', 'परिवार', 'नगीना' जैसी हिट फिल्मों में काम किया. छोटी सी उम्र में बेबी गुड्डू यानी शाहिंदा ने अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर ,श्रीदेवी और सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया

बेबी गुड्डू सनी देओल, श्रीदेवी, अमिताभ के साथ कर चुकी हैं काम, अब ऐसी दिखती है 80s की ये चाइल्ड एक्टर

बेबी गुड्डू की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ मासूम से दिखने वाले क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट्स हुए जिनका चार्म कई दशकों तक दर्शकों के दिलों को जीतता रहा. उनकी मासूम सी अदाएं और क्यूट एक्सप्रेशन्स को भूल पाना आसान नहीं. ऐसे बाल कलाकारों की लिस्ट में टॉप पर आती हैं बेबी गुड्डू. प्यारी सी हंसी और मासूम सी आंखों वाली बेबी गुड्डू का असली नाम है शाहिंदा बेग. वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एम.एम. बेग की बेटी हैं. कभी फिल्मों में अपनी मासूमियत से छा जाने वाली शाहिंदा आज फिल्मों की दुनिया से दूर अपनी जिंदगी बिता रही हैं. आइए जानते हैं बेबी गुड्डू आज कहां हैं और क्या करती हैं?

इन फिल्मों में आईं नजर

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बेबी गुड्डू ने 'औलाद', 'समुंदर', 'घर घर की कहानी', 'परिवार', 'नगीना' जैसी हिट फिल्मों में काम किया. छोटी सी उम्र में बेबी गुड्डू यानी शाहिंदा ने अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर ,श्रीदेवी और सनी देओल जैसे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम किया. फिल्मों के साथ ही उन्होंने टीवी पर ऐड भी किए. लेकिन बड़े होने के बाद वह इस इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हो गईं.

11 साल की उम्र में छोड़ गईं इंडस्ट्री

Latest and Breaking News on NDTV

बेब गुड्डू ने महज तीन साल की उम्र से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. साल 1984 में फिल्म 'पाप पुण्य' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन महज 11 साल की उम्र में बेबी गुड्डू ने फिल्मों से दूरी बना ली और अपनी पढ़ाई पर फोकस किया. हालांकि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिर कभी फिल्मों का रुख नहीं किया. वह एक एयर होस्टेस बनीं और दुबई एयरलाइंस के लिए काम किया. शाहिंदा दुबई में ही सेटल हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com