बादशाह के नए गाने 'गेंदा फूल' पर बाबा जैकसन का धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सोशल मीडिया सेंसेशन युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बादशाह के नए गाने 'गेंदा फूल' पर बाबा जैकसन का धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बाबा जैकसन (Baba Jackson) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बाबा जैकसन का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल
  • बादशाह के नए गाने 'गेंदा फूल' पर किया डांस
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) हाल ही में अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल की वजह से मशहूर हुए थे. उनका डांस स्टाइल आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक को पसंद आया था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी. बाबा जैकसन (Baba Jackson) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रैपर बादशाह (Badshah) के नए गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर डांस कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को बादशाह ने शेयर किया है.

बाबा जैकसन (Baba Jackson) के डांस वीडियो को बादशाह (Badshah) ने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनका यह डांस वीडियो इतना कमाल का है कि इसे थोड़ी ही देर में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बादशाह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: 'बाबा जैकसन आग लगाते हुए.' फैन्स भी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बादशाह  का 'गेंदा फूल' (Genda Phool) कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस ने भी परफॉर्म किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइकल जैकसन (Michael Jackson) की तरह डांस करने की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले युवराज सिंह उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' में भी नजर आए थे. बता दें कि बाबा जैकसन का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में युवराज बिल्कुल माइकल जैकसन की तरह मून वॉक करते नजर आए थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उनके डांस से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने युवराज के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. ऋतिक रोशन ने युवराज का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "सबसे स्मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?"